सुबह दारोगा को गिरा-गिरा कर पीटने वालों ने शाम को गिरफ्तारी होने पर सिपाहियों पर कर दी फायरिंग

News

ABC NEWS: महोबा में इन दिनों लोगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उनमें पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं दिख रहा. इसका एक ताजा उदाहरण पनवाड़ी थानाक्षेत्र में देखने को मिला. यहां मंगलवार की सुबह एक रोड एक्सीडेंट में 13 साल के लड़के की मौत हो गई. लोगों ने उसके शव को सड़क पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इससे वहां ट्रैफिक जाम लग गया. जाम खुलवाने के लिए पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो भीड़ उन पर ही हमलावर हो गई.

उन्होंने दारोगा को दौड़ा-दौड़ा कर और घसीट-घसीटकर पीटा. इससे दारोगा गंभीर रूप से घायल हो गए. जबकि, दारोगा के साथ आए दो अन्य पुलिसकर्मी जान बचाकर बड़ी मुश्किल से भागे. दारोगा की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते दारोगा से मारपीट करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन जब शाम को पुलिस उन लोगों को लेकर जीप से जा रही थी तो बदमाशों ने शौच के बहाने गाड़ी रुकवाई. फिर गाड़ी से उतरकर एक पुलिसकर्मी की राइफल छीन ली और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया.

इसके बाद वे लोग वहां से भागने लगे. लेकिन पुलिस ने भी बिना मौका गंवाए जवाबी कार्रवाई करते हुए उन लोगों पर फायरिंग कर दी. इससे दो बदमाशों के पैर में गोली लग गई. वे लोग गंभीर रूप से घायल होकर वहीं गिर गए. पुलिस ने उन्हें फिर से पकड़ लिया. लेकिन इस फायरिंग में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. जिस कारण पुलिस के घायल जवानों सहित घायल बदमाशों को सीधे अस्पताल ले जाया गया. वहां उनका इलाज जारी है.

एसपी अपर्णा गुप्ता की मानें तो तीन बदमाश तो गाड़ी में ही बैठे रहे थे. लेकिन दो बदमाशों ने रास्ते में पुलिस को कहा कि उन्हें टॉयलेट जाना है. पुलिस वालों ने गाड़ी रोक दी. उसी समय उन दोनों बदमाशों परशुराम और मोनू ने एक सिपाही की राइफल छीन ली और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. उनकी गोली लगने से एक दारोगा सुरेंद्र सहित कांस्टेबल अंकित सिंह और मिथुन घायल हो गए. लेकिन पुलिस ने भी बिना मौका गंवाए उन दोनों बदमाशों पर जवाबी फायरिंग कर दी. क्योंकि दोनों बदमाश वहां से भागने लगे थे.

गोली बदमाशों के पैरों पर मारी गई. इससे वे लोग घायल होकर गिर गए. पुलिस ने तुरंत उन्हें गिरफ्तार किया और सीधे अस्पताल लेकर पहुंची. यहां घायल बदमाशों और तीन घायल पुलिसकर्मियों का इलाज चल रहा है. एसपी अपर्णा गुप्ता ने कहा कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही जिस 13 साल के बच्चे प्रिंस की सड़क हादसे में मौत हुई थी, उस मामले में भी आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media