‘CID’ की इस ‘इंस्पेक्टर’ ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, कातिलाना दिखा अंदाज

News

ABC News: टीवी का फेमस जासूसी शो ‘CID’ ने लंबे वक्त तक दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. इसके थ्रिलर और सस्पेंस ने लोगों को खूब मजा दिलाया है. इस शो की कहानी ही नहीं बल्कि इसके कैरेक्टर भी खू चर्चा में रहें. फिर चाहे वो एसीपी प्रद्युमन हो या फिर दया हर किसी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया. वहीं इस शो की एक ऐसी कलकार भी रही हैं जो आज अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं.

हम बात कर रहे हैं शो में ‘CID’ इंस्पेक्टर का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस मेघा गुप्ता की. मेघा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी हाॅट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस के होश उड़ाती हैं. इसी बीच उनकी एक सुपर बोल्ड तस्वीर इंटरनेट पर तहलका मचा रही है.’CID’ एक्ट्रेस मेघा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उनका बोल्ड अवतार देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं. आप देख सकते हैं कि मेघा ने व्हाइट कलर की शर्ट पहनी है, जिसके फ्रंट के बटन काफी ओपन है.

वहीं एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर शर्ट पहनी है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. इस दौरान मेघा के बाल ओपन है. कैमरे के सामने उनका पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना नजर आ रहा है. उनकी ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है. अब तक इस पर फैंस के कमेंट आ चुके हैं. आपको बता दें कि मेघा गुप्ता ‘कुमकुम’, ‘ममता’, ‘आहट’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘आयुष्मान भवा’ सहित कई टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग से दर्शकों दिलों को जीत चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘सीआईडी’ में भी काम किया है. उन्होंने इस शो में इंस्पेक्टर मेघा गुप्ता का रोल किया था. जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं मेघा गुप्ता ‘सावधान इंडिया’, ‘कोड रेड’ और ‘एमटीवी बिग एफ’ में भी नजर आ चुकी हैं. सोशल मीडिया पर मेघा गुप्ता की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है, यही वजह है जो उनकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media