हैरान कर देगा यह मामला, iPhone के लिए कर दिया डिलीवरी ब्वॉय का कत्ल, ऐसे हुआ खुलासा

News

ABC News: आईफोन की चाहत में लोग हत्यारा बन जाए इससे अधिक हैरान करने वाली बात कुछ नहीं हो सकती. जी हां यह बात सच है, दरअसल, कर्नाटक के हासन में आईफोन पाने की सनक ने एक युवक को हत्यारा बना दिया. यह घटना शनिवार की है. एक युवक ने एक ई-कॉमर्स डिलीवरी बॉय की इसलिए केवल चाकू मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके पास सेकेंड हैंड आईफोन के भुगतान के लिए पैसे नहीं थे जिसे उसने ऑनलाइन ऑर्डर किया था. घटना 7 फरवरी को हसन के अरसीकेरे शहर में हुई और सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि मृतक और आरोपी दोनों का पहला नाम हेमंत था.

पुलिस के मुताबिक, 20 साल के हेमंत दत्त ने हाल ही में एक ई-कॉमर्स पोर्टल पर सेकेंड हैंड आईफोन के लिए ऑर्डर दिया था. ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी ने डिलीवरी बॉय हेमंत नाइक को आरोपी शख्स के घर भेजा. आरोपी ने पैसे लाने की बात कहकर उसे अंदर इंतजार करने के लिए कहा. लेकिन कुछ ही देर में आरोपी चाकू लेकर लौटा और उसने डिलीवरी ब्वॉय पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. अर्सिकेरे शहर के अंककोप्पल रेलवे स्टेशन के पास 11 फरवरी को कर्नाटक पुलिस को एक जली हुई लाश मिली थी. इस तरह रेलवे स्टेशन के पास जली हुई लाश मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए अधिकारियों ने तत्काल मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया. जांच में जो खुलासा हुआ, उससे पुलिस भी हैरान रह गई. डिलीवरी बॉय की हत्या के बाद वह घबरा गया और उसे कुछ समझ में नहीं आया. फिर आनन-फानन में लाश को घर में ही छिपा दिया. तीन दिन तक लाश को ठिकाने लगाने के लिए सोचने लगा. लेकिन जब कोई रास्ता नहीं मिला तो लाश को बोरे से ढका और स्कूटी पर लादकर सुबह-सुबह करीब 4.50 बजे उसे ठिकाने लगाने निकल पड़ा. घर से बोरी में लाश लेकर दत्ता रेलवे स्टेशन की झाड़ियों के पास पहुंच गया और फिर बोरी को स्कूटी से उतारा और फिर उसे आग के हवाले कर दिया.

,

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media