बर्फबारी में इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने दिखाया ब्रालेस अवतार, शेयर की फोटो

News

ABC News: भोजपुरी सिनेमा का जाना माना चेहरा नम्रता मल्ला अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर हैं. एक्ट्रेस को उनके काम से ज्यादा लोग उनकी बोल्ड इमेज के लिए जानते हैं. भोजपुरी की फिल्मों से लेकर गानों तक में नम्रता मल्ला अपना ताबड़तोड़ डांस दिखा चुकी हैं. एक्ट्रेस के डांस के आगे हर हसीना फेल है. साथ ही उनके बोल्ड अवतार के आगे भी अच्छे-अच्छे पानी भरते हुए नजर आते हैं.

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. जिन्हें देखने के बाद आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएगीं. नम्रता की नई तस्वीरें काफी तेजी से हर तरफ वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में भोजपुरी अदाकारा ब्रालेस नजर आ रही हैं. हालांकि उन्होंने अपने शरीर को एक व्हॉइट कलर की जैकेट से ऊपर से कवर किया हुआ है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कमरे की खिड़की के पास खड़ी होकर एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ खिड़की के बाहर देखा जा सकता है कि भारी बर्फ नजर आ रही है. इतनी ठंड में भी नम्रता का ये बोल्ड लुक सभी के पसीने छुड़ा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media