अजय देवगन की ‘भोला’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं ये एक्ट्रेस, लुक्स से बटोरती हैं सुर्खियां

News

ABC News: साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस अमाला पॉल जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. अमाला पॉल  ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर लाखों फैंस का दिल जीता है. अब अमाला पॉल अपनी किस्मत अजमाने बॉलीवुड आ रही हैं. अमाला के अजय देवगन संग फिल्म शूटिंग शुरू करने के बाद से वह लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

अमाला पॉल ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम किया है. अब वह ‘भोला’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में पहली बार काम करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार अमाला  ‘भोला’ में स्पेशल अपीयरेंस करती दिख सकती हैं. अमाला पॉल के फिल्म ‘भोला’ में किरदार को जानने के लिए एक्ट्रेस के फैंस बेताब हैं.

बता दें अजय देवगन की फिल्म भोला तमिल सुपरहिट ‘कैथी’ की रीमेक है. अमाला पॉल ने तेलुगू इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स संग भी काम किया है. अमाला  ने कुल चार तेलुगू फिल्में की हैं, जिसमें से एक नागा चैतन्य के साथ थी, फिर राम चरण और अल्लू अर्जुन जैसे सितारों के साथ थी.अमाला के चर्चे साउथ इंडस्ट्री में खूब किए जाते हैं.

एक्ट्रेस अपनी अदाकारी और लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अमाला बोल्ड बिकिनी लुक दिखाने से भी पीछे नहीं हटती हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भरपूर बोल्ड बिकिनी फोटोज अवलेबल हैं.

अमाला पॉल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फैंस के लिए बोल्ड फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल हीा में अमाला की बिकिनी फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media