गोविंदनगर के ज्योतिषी के यहां लाखों का माल उड़ाने वाले नन्हें चोर Insta Reel बनाने के चक्कर में पकड़े गए

News

ABC NEWS: (भूपेंद्र तिवारी ) कानपुर नगर में गोविंदनगर इलाके में रहने वाले ज्योतिषी तरुण शर्मा के यहां से दो लाख से ऊपर रकम और जेवरात उड़ाने आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ ही गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां दो नाबालिग चोर, चोरी की रकम के साथ मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. चोरों ने 500 रुपये की गड्डियां होटल के कमरे के बिस्तर पर बिछाईं और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर वायरल कर दी. वीडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस एक्टिव हुई और चोरों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें, कुछ दिन पहले एक ज्योतिषी के यहां से लाखों रुपये की चोरी हुई थी. चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी और पुलिस उन चोरों को पकड़ने का प्रयास भी कर रही थी. लेकिन चोरों ने कुछ ऐसा कर दिया कि पुलिस आसानी से उन तक पहुंच गई. दोनों चोरों ने एक होटल के कमरे में जाकर मस्ती की. 500 रुपयों के नोटों के साथ इंस्टाग्राम पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी.

वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने चोरों की घेराबंदी शुरू की. सर्विलांस टीम की मदद से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इनके पास से करीब 2 लाख रुपये कैश और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों चोर नाबालिग हैं. इसने पूछताछ की जा रही है.

चोरी के रुपयों के साथ बनाई Insta Reel
इस मामले पर एसीपी संतोष सिंह ने बताया कि तरुण शर्मा नाम के शख्स ने थाने में चोरी की तहरीर दी थी. सर्विलांस और ग्राउंड सर्विलांस की मदद से दो नाबालिग चोरों को पकड़ने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की. इनके पास से 1 लाख 90 हजार रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं.

पुलिस ने दो नाबालिग चोरों को किया अरेस्ट
वहीं पीड़ित ज्योतिष तरुण शर्मा ने बताया कि उसके पास दो लड़के अपनी समस्या का निवारण के लिए लगातार चार-पांच दिनों से उसके पास आ रहे थे. उन्होंने बताया था कि उनके माता-पिता के बीच खूब झगड़ा होता है. इसके बाद मैंने उन्हें एक दिन बाद आने के लिए कहा पर वो नहीं माने. उन्होंने मुझे फोर्स किया और एक दिन पहले ही रात 11 बजे मेरे घर आ गए. बातचीत के दौरान उन्होंने बैग से कोल्ड ड्रिंग निकाली और मुझे पिला दी. इसके बाद मुझे कुछ याद नहीं फिर मैं सुबह उठा तो देखा कि घर से करीब चार से साढ़े चार लाख रुपये और अंगूठियां गायब थी. फिर मैंने पुलिस को सूचना दी थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media