चोरों ने मुर्दाघर को भी नहीं छोड़ा, ताला तोड़कर चुरा ले गए दो एयर कंडीशनर

News

ABC NEWS: फर्रुखाबाद (Farrukhabad ) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां चोर मुर्दाघर (Mortuary) से एयर कंडीशन (AC) चुकाकर ले गए. फतेहगढ़ मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय (Fatehgarh CMO Office) के निकट ही फर्रुखाबाद का पोस्टमार्टम हाउस (Postmortem House)बना हुआ है. यहां पर 2:00 बजे के बाद पोस्टमार्टम शुरू होते हैं. सोमवार को पोस्टमार्टम हाउस का नजारा देख सभी दंग रह गए. पीएम हाउस के अंदर से दो एयर कंडीशनर चोरी किए गए थे. मामला धीरे-धीरे अधिकारियों के संज्ञान में आया तो मुख्य चिकित्सा अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई.

जानकारी के मुताबिक, कागजों पर मुर्दाघर में 7 चौकीदार की नियुक्ति है, लेकिन मौके पर एक भी तैनात नहीं थे. सब अधिकारियों के बंगलों पर काम कर रहे हैं. सरकारी विभाग में ही चोरी होना कहीं ना कहीं सरकारी कर्मचारियों की ओर ही इशारा कर रहा है. क्योंकि पोस्टमार्टम हाउस के निकट ही सौ शैय्या का चिकित्सा अस्पताल भी है. मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कार्यालय भी है. वहीं पर चिकित्सकों के आवास भी बने हैं. ऐसे में यह घटना कई सवाल खड़े करती है.

दर्ज कराया गया मुकदमा 
इस मामले को लेकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अवनींद्र कुमार ने बताया कि चोर दरवाजे का ताला तोड़कर एसी निकाल कर ले गए हैं. मुकदमा दर्ज करवाया गया है. मामले में जांच की जा रही है. बता दें कि जिस जगह चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, वहां का सीसीटीवी कैमरा खराब है. ना ही लाइट्स लगी हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media