महंगी सब्जियों पर आया चोरों का दिल, हमीरपुर में टमाटर समेत ये सब्जियां हुईं चोरी

News

ABC News: सब्जी में छाई महंगाई के चलते अब चोरों को सोने-चांदी के जेवरात के बजाय यह खूब भा रही है. ऐसा ही एक मामला हमीरपुर जिले में सामने आया. यहां तहसील रोड स्थित दुकान से चोर बुधवार रात दुकान के बगल में खड़ी हाथ वाली ठिलिया में दो कैरेट टमाटर (50 किलो) समेत करीब 30 हजार रुपये कीमत की सब्जी चोरी कर ले गए.

पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली में तहरीर देकर माल बरामद करा कार्यवाही करने की मांग की है. वहीं एक मजदूर द्वारा घटना का वीडियो बनाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. साथ ही इसका जल्द खुलासा करने का दावा किया है. घरों और दुकानों में जेवरात व नकदी चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती है. गुरुवार को मुख्यालय के तहसील मोड स्थित सब्जी की दुकान में अजीबोगरीब चोरी का मामला सामने आया. जहां से चोर बेखौफ होकर बुधवार रात दो कैरेट टमाटर समेत 30 हजार रुपये कीमत की सब्जी चोरी कर ले गया. घटना स्थल से एसपी ऑफिस चंद कदमों की दूरी पर है. ऐसे में यह घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी है. लोग इसे सब्जी में छाई महंगाई को लेकर इसे चोरों की पसंद बता चुटकियां ले रहे है. वहीं कुछ लोग इसे पुलिस की उदासीनता बता लोगों की सुरक्षा से लेकर जोड़ रहे है. लोगों का मानना है कि बेखौफ चोर ने एसपी ऑफिस से चंद कदम दूरी पर घटना को अंजाम दे पुलिस को चुनौती दी है. नगर के बंगाली मोहाल निवासी पीड़ित दुकानदार रहीश आलम पुत्र अब्दुल हक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह तहसील मोड़ पर सब्जी की दुकान चलाता है. बुधवार रात वह दुकान बंद कर घर चला गया. सुबह आया तो दुकान के बगल में रखी हाथ वाली ठिलिया और दुकान की सब्जियां नहीं थीं. दुकान के अंदर से दो कैरेट टमाटर, 13 किलो अदरक, आठ किलो लहसुन, दो बोरा आलू, समेत करीब तीस हजार रुपये कीमत की सब्जी चोरी हो गई. जानकारी करने पर डाक बंगले के पास काम करने वाले मजदूर ने बताया कि रात में उसने दुकान से ठिलिया में लादकर सब्जी ले जाते लोगों को देखा लेकिन दुकानदार समझ नहीं टोका. लेकिन उसका वीडियो बना लिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. मामले में कोतवाल दुर्गविजय सिंह का कहना है कि जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर को सुराग पता लगाया जा रहा है. मामले में जल्द ही चोर को पकड़ घटना का खुलासा किया जाएगा.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media