कानपुर के बिधनू में हाईवे किनारे दुकान में चोरों का धावा, संचालक पर सरिया से हमला

News

ABC NEWS: कानपुर के बिधनू कठेरुआ गांव में सोमवार देर रात चोरों ने हाईवे किनारे किराने की दुकान को निशाना बनाया. चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर गुल्लक के अंदर बैग में रखे साढ़े तीन लाख रुपये निकाल लिये और आहट सुनकर आए सांचलक ने शोर मचाया तो सरिया से हमला करके भागने लगे. इस बीच मोहल्ले के लोगों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को सौंपा है.

कठेरुआ निवासी किशोर तिवारी की हाईवे किनारे स्थित मार्केट में किराने की थोक दुकान है. किशोर के मुताबिक सोमवार रात वह दुकान बंदकर घर गए हुए थे. रात करीब साढ़े 12 बजे हर रोज की तरह वह दुकान की निगरानी करने के लिए मार्केट पहुंचे. उन्होंने ने दुकान का शटर खुला देख शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसपर दुकान के अंदर से तीन चोर बैग लिए हुए निकले.

उन्होंने चोरों को पकड़ने का प्रयास किया तो एक चोर ने सरिया से उनपर हमला कर दिया. बचाव के लिए उन्होंने सरिया हाथ से पकड़नी चाही जिससे उनके हाथ में गंभीर चोंट लग गई. शोर सुनकर आसपास दुकानों में सो रहे एकत्र ग्रामीणों चोरों को पकड़ने के लिए पीछा किया. इस दौरान भीड़ ने एक चोर को पकड़ लिया जिसकी जमकर पिटाई कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस चोर को पकड़कर थाने ले गई.

दुकान सांचलक के मुताबिक सोमवार को रात अधिक होने पर दुकान में ही एक बैक में साढ़े तीन लाख की नकदी गुल्लक कब अंदर रखकर चले गए थे. चोरों ने बोरियों में दुकान से कीमती सामान भी ले जाने के लिए भरकर रखा. उनके आ जाने से चोर सामान नही ले जा सके, बल्कि नकदी बैग में भरकर ले गए. थाना प्रभारी योगेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए चोर ने अपना नाम परमपुरवा निवासी मुन्ना बताया है. पूछताछ करके उसके साथियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media