कानपुर पुलिस का चोर फतेहपुर में पकड़ा गया, मुठभेड़ में गोली लगने से हुआ घायल

News

ABC NEWS: कानपुर में चौकी में घुसकर इंचार्ज दारोगा की वर्दी, पिस्टल, कारतूस और मोबाइल फोन समेत बक्सा चोरी की घटना का मास्टरमाइंड बदमाश फतेहपुर में दबोच लिया गया. आधी रात हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से बदमाश जख्मी हुआ है, उसपर 25 हजार का इनाम घोषित था.

जहानाबाद थाना प्रभारी विनोद मिश्र व स्वाट (स्पेशल वेपंस एंड टैक्टिक्स) प्रथम प्रभारी अनिरुद्ध दुबे की संयुक्त पुलिस टीम ने अब्दुलहेपुर गांव के समीप से मध्यरात्रि मुठभेड़ दौरान कानपुर के चकेरी थाने के वारिसनगर निवासी बदमाश तौफीक कुरैशी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से हुई मुठभेड़ में बाएं पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायल बदमाश ने एक सप्ताह पूर्व कानपुर नगर के बिधनू थाने के न्यू आजादनगर चौकी में घुसकर चौकी प्रभारी सुधाकर पांडेय की सर्विस पिस्टल, आठ हजार नकद व जिंदा कारतूसों से भरा बक्सा चोरी किया था. घटना के बाद कानपुर पुलिस ने दो साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और तौफीक कुरैशी की तलाश की जा रही थी. उसपर 25 हजार का इनाम भी घोषित था.

एसपी राजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि घायल बदमाश कानपुर पुलिस का  वांटेड था. पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का अतिरिक्त इनाम दिया गया है. पकड़े गए बदमाश के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है. उसके पास से बिना नंबर की बाइक, 9 एमएम के तीन जिंदा कारतूस, 315 बोर का तमंचा, खोखा कारतूस मिले हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media