‘सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं’, मजिस्ट्रेट के पानी मांगते ही आग-बबूला हो गई महिला सिपाही

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया पर बिहार पुलिस की एक महिला कांस्टेबल का वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पानी को लेकर महिला कांस्टेबल ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट से भिड़ गईं.

वीडियो में महिला कहती हुई नजर आ रही है, ‘हम सरकार के नौकर हैं, आपके नहीं फिर आपका काम क्यों करें.’ मजिस्ट्रेट ने उसे पानी लाने को कहा तो महिला कांस्टेबल ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद उसे मजिस्ट्रेट की तरफ से कार्रवाई की धमकी भी दी गई.

पानी मांगने पर नाराज हुई महिला कांस्टेबल

इस वायरल वीडियो के पीछे की जब आप कहानी जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक कार्यक्रम में ड्यूटी लगने के बाद वहां मौजूद मजिस्ट्रेट ने नाश्ता कर लिया और उसके बाद महिला कांस्टेबल से एक बोतल पीने का पानी मांग लिया.

मजिस्ट्रेट के पानी मांगते ही महिला कांस्टेबल भड़क गईं. महिला कांस्टेबल ने कहा, ‘हम सरकार के नौकर हैं, सरकार का काम करेंगे लेकिन किसी के पर्सनल नौकर नहीं है जो उनका काम करेंगे.’ साथ ही महिला कांस्टेबल इस बात से भी नाराज दिखी कि मजिस्ट्रेट ने नाश्ता कर लिया और सिपाही भूखे-प्यासे ड्यूटी करते रहे.

महिला कांस्टेबल वायरल वीडियो में आगे कह रही हैं, ‘साहब ने नाश्ता पानी कर लिया लेकिन साथ वालों को भूल गए!’ हालांकि महिला कांस्टेबल के पानी लाकर देने से मना करने के बाद अन्य सिपाहियों ने भी उसके फैसले का समर्थन किया.

मजिस्ट्रेट ने कहा, डीएसपी से करूंगा शिकायत
वहीं इस वायरल वीडियो को लेकर ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट ने कहा कि जब मैंने उससे (महिला कांस्टेबल) पानी मांगा तो उसने देने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि चार दिन से ड्यूटी कर रहा हूं, यहां पानी की व्यवस्था नहीं थी, मैं चार बोतल घर से लेकर आता था और खुद पीने के बाद इन लोगों को पानी पिलाता था. मजिस्ट्रेट ने कहा कि वो इसकी शिकायत महिला कांस्टेबल के डीएसपी से करेंगे. हालांकि यह सामने नहीं आ पाया कि यह वीडियो बिहार के किस जिले का है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media