इन दो TV हसीनाओं ने भी ठग सुकेश से लिए थे करोड़ों के तोहफे, तिहाड़ जेल में भी की थी मुलाकात

News

ABC News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीते दिन जैकलीन फर्नांडीस से इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस ने करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी. जैकलीन फर्नांडीस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम भी सामने आया है, जिनसे आज इस मामले में पूछताछ की जानी है. लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में कुछ टीवी हसीनाओं के नाम भी सामने आए हैं, जिन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से न केवल महंगे तोहफे लिए थे बल्कि तिहाड़ जेल में उससे मुलाकात भी की थी.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने वाली इन टीवी हसीनाओं में ‘बिग बॉस 14’ की निक्की तंबोली और टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना शामिल हैं. इसके अलावा तिहाड़ जेल में सुकेश से मिलने वाली हसीनाओं में मॉडल सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल का नाम भी सामने आया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इन चारों एक्ट्रेस की सुकेश से मुलाकात किसी और ने नहीं बल्कि उसकी एसोसिएट पिंकी इरानी ने करवाई थी. सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात केबदले में उन्हें महंगे बैग, घड़ी, परफ्यूम और दूसरी चीजें मिला करती थीं. चार्जशीट के अनुसार निक्की तंबोली ने साल 2018 में सुकेश चंद्रशेखर से कथित तौर पर दो बार मुलाकात की थी.

जहां पहली मुलाकात उन्होंने पिंकी इरानी के साथ की थी तो वहीं दूसरी बार वह अकेले में ही सुकेश से मिली थीं. पहली मुलाकात में निक्की तंबोली को डेढ़ लाख रुपये कैश मिले थे तो वहीं दूसरी मुलाकात में उन्हें गुच्ची का बैग और 2 लाख रुपये कैश हासिल हुए थे. सुकेश चंद्रशेखर के सिलसिले में निक्की तंबोली ने भी बयान दर्ज करवाया था. उन्होंने कहा था कि पिंकी ने साउथ फिल्म प्रोड्यूसर कहकर उनकी सुकेश से मुलाकात करवाई थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि खुद चाहत भी सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल आई थीं, जिसके बदले उन्हें 2 लाख रुपये कैश और वर्सेस घड़ी मिली थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media