मार्च का महीना बहुत खास रहने वाला है इन 4 राशि के जातकों के लिये

News

ABC NEWS: ग्रहों की अनोखी चाल की वजह से मार्च का महीना बहुत खास रहने वाला है. इस महीने तीन प्रमुख ग्रहों की चाल बदलेगी. इस महीने सूर्य, शुक्र, बुध और मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन होगा. जबकि शनि का उदय और गुरु अस्त होंगे. ज्योतिषविदों की मानें तो ग्रहों की ऐसी चाल मार्च में चार राशियों को बहुत ही शुभ परिणाम देने वाली है. आइए जानते हैं कि वो लकी राशियां कौन सी हैं.

वृषभ राशि- मार्च का महीना वृषभ राशि के जातकों के लिए यह महीना शानदार परिणाम लेकर आने वाला है. 15 मार्च के बाद समय आपके लिए अत्यंत लाभकारी रहने वाला है. धन लाभ होगा. करियर में सफलताएं मिलेंगी. सेहत में सुधार होगा. दांपत्य जीवन के लिए समय बहुत ही शुभ रहने वाला है. इसके परिणामस्वरूप आप अपने साथी या पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम व्यतीत करने में सफल होंगे.

मिथुन राशि- कारोबारियों को को महीने के दूसरे भाग में धन लाभ होने की प्रबल संभावनाएं हैं. पारिवारिक संबंध बेहतर होंगे. दसवें भाव में बैठे बृहस्पति आपके पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को कम करेंगे और शुभ परिणाम देंगे. दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में मिठास आएगी. कर्ज में दिया रुपया वापस मिल सकता है. आय के स्रोत भी बढ़ते नजर आ सकते हैं.

कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों को इस माह करियर में सफलता मिलने की संभावना है. नौकरी और शिक्षा दोनों ही क्षेत्रों में जातक अच्छा प्रदर्शन करेंगे. नौकरी में अच्छे ऑफर आपको मिल सकते हैं. प्रमोशन और इन्क्रीमेंट के योग भी बन रहे हैं. आपका प्रेम संबंध और वैवाहिक जीवन आनंदमय होने की संभावना है. यात्राओं से लाभ होगा. विदेश में पढ़ाई का सपना भी सच हो सकता है.

धनु राशि- धनु राशि के जातक नौकरी, बिज़नेस, शिक्षा, घरेलू जीवन, प्रेम संबंध और शादीशुदा जीवन में नई ऊंचाइयां हासिल करने में सफल होंगे. विदेश में नौकरी का अवसर प्रदान हो सकता है. इस महीने कारोबार में आर्थिक उन्नति हासिल करेंगे. पारिवारिक जीवन पर नडर डालें तो आपकी लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव होंगे. पार्टनर के साथ उत्तम समय व्यतीत करेंगे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media