फार्महाउस के पास सलमान खान को मारने की रची गई थी साजिश, हुआ बड़ा खुलासा

News

ABC News: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर रहे सलमान को एक नहीं बल्कि दो बार मारने की कोशिश की गई थी. सूत्रों ने बताया कि उन्हें मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने प्लान B भी तैयार किया था. हालांकि, यह साजिश भी पूरी तरह से नाकाम हो गई थी.

इस प्लान के तहत सलमान खान को उनके पनवेल के फार्महाउस के पास मारने की साजिश रची जा रही थी, जिसके लिए रेकी भी की गई थी. पंजाब पुलिस ने बताया कि इस प्लान को गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर कपिल पंडित लीड कर रहे थे. पंडित को हाल में ही भारत-नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था. मुंबई से सटे पनवेल में कपिल पंडित, संतोष जाधव और दीपक मुंडी के साथ कुछ और शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर करीबन डेढ़ महीने तक रुके थे. पनवेल में स्थित सलमान खान के फॉर्म हाउस के रास्तों की लॉरेंस के शूटर्स ने रेकी की थी. लॉरेंस के इन सभी शूटर्स के पास सलमान पर अटैक करने के लिए इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस मौजूद थे. जांच में यह भी पता चला है कि सलमान को मारने की तैयारी करने वाले शूटर्स ने पता लगाया था कि सलमान खान हिट एंड रन मामले के बाद से गाड़ी बहुत कम स्पीड में चलाते हैं. पनवेल में सलमान खान के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है. बता दें कि, सलमान खान लंबे समय से बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं. इस नए खुलासे ने उनकी मुश्किलें और बढ़ा गई है. यह गैंग सलमान को खत्म करना चाहता है, जिसके लिए पहले भी साजिश रची जा चुकी है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media