लखनऊ के आलमबाग में रहता है संसद में धुंआ फैलाने वाला युवक, चलाता है ई रिक्शा

News

ABC News: संसद में घुसकर अराजकता फैलाने वाले दो युवकों में एक युवक लखनऊ के आलमबाम का रहने वाला है. सागर नाम का यह युवक ई रिक्शा चलाता है. उसकी उम्र 27 साल है. परिवार में मां, बाप के साथ एक बहन है. पिता कारपेंटर का काम करते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आलमबाग स्थित उसके घर पहुंची.पुलिस द्वारा उसके परिवार से पूछताछ जारी है.

सागर बीते दो वर्ष से बेंगलुरु में रह रहा था. जहां से इसी रक्षाबंधन में वापस आया. वापस आने के बाद उसने अपना निजी रिक्शा खरीदा. वह रोजी-रोटी के लिए रिक्शा चलाता था. सागर की एक मौसी दिल्ली के बसंत बिहार में रहती हैं. जहां उसका नियमित रुप से आना-जाना रहता है. संसद पर हमले की बरसी के दिन ही वहां सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. लोकसभा की कार्यवाही के दौरान बुधवार को दर्शक दीर्घा से दो शख्स नीचे कूद गए.सांसदों ने दोनों शख्स को घेर लिया. लोकसभा की सुरक्षा में लगे मार्शल भी तुरंत दौड़कर आए और दोनों को पकड़ लिया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media