24 घंटे से लापता था युवक, फंदे पर लटका​ मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

News

ABC News: ककवन कस्बे में शनिवार सुबह से लापता युवक का रविवार सुबह घर से तीन सौ मीटर दूर पानी की टंकी के पास बरगद के पेड़ पर अंगौछे के सहारे शव लटका मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ककवन कस्बा निवासी गोधान जाटव का 28 वर्षीय विवाहित पुत्र जिलेदार खेती-बाड़ी और मजदूरी करता था. मां प्रेमवती ने बताया कि शनिवार सुबह जिलेदार नित्यक्रिया के लिए घर से गया था. शाम तक वापस न लौटने पर खोजबीन शुरू की, लेकिन कहीं पता नहीं चला. रविवार सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने घर से तीन सौ मीटर दूर पानी की टंकी के पास बरगद के पेड़ पर अंगौछे के सहारे जिलेदार का शव लटका देख सूचना दी. जानकारी पर परिजन व ग्रामीण पहुंच गए. परिजन ने हत्याकर शव फंदे से लटकाए जाने की आशंका व्यक्त की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इंस्पेक्टर बृजमोहन सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया युवक के फांसी लगाने की आशंका प्रतीत हो रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media