‘ब्रेकअप से शुरु हुआ साल’, सारा अली खान ने 2020 को बताया मनहूस ईयर

News

ABC News: हिंदी सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान की बेटी और बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस सारा अली खान किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. हाल ही में सारा अली खान ने साल 2020 को खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि गुजरा साल 2020 उनके फिल्मी करियर और निजी जिंदगी के लिए बेहद मनहूस रहा. सारा ने कहा है कि 2020 की शुरुआत में उनका ब्रेकअप भी हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान हाल ही में रणवीर अल्लाहबादिया के पोडकास्ट में साल 2020 को लेकर खुलकर बात की है. सारा अली खान ने इश पोडकॉस्ट शो के दौरान कहा है कि- साल 2020 उनके लिए सबसे खराब सालों में से एक रहा है. उस साल की शुरुआत मेरे ब्रेकअप से हुई, इसके बाद फिल्मों का न चलना भी निराशाजनक रहा. इस साल का ज्यादातर समय इंटरनेट पर गुजरा, लव आज कल में खराब परफॉर्मेंस की वजह से मुझे ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा.

कभी-कभी आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं, जब सब कुछ बेहद खराब गुजरता है. इंटरनेट पर इतना कुछ झेला और देखा इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता. लेकिन आप फिर से दिल तुड़वाएं, थके, घबराए, डरे, 20 लोग अगर पड़ रहे हैं तो क्या फर्क पड़ता है. जब आप अंदर से पहले ही परेशान हों तो इन सब से कोई फर्क नहीं. मालूम हो कि सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान का नाम जुड़ चुका है. ऐसे में सारा के ताजा बयान के बाद ये कयास लग रहे हैं कि 2020 में सारा का ब्रेकअप कार्तिक के साथ हुआ था. इतना ही नहीं साल 2020 में सारा अली खान की दो फिल्में ‘लव आज कल’ और ‘कुली नंबर 1’ भी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुईं थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media