प्यार के बीच खड़ी हुई धर्म की दीवार, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने किया ब्रेकअप

News

ABC News: बिग बॉस 13 फेम कपल आसिम रियाज और हिमांशी खुराना ने ब्रेकअप कर लिया है. दोनों ने सालों साथ रहने के बाद अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. आसिम और हिमांशी के फैंस इस खबर के बाद से काफी शॉक्ड हैं. हिमांशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस खबर को कंफर्म किया है.

बिग बॉस 13 में अपनी केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीतने वाले इस स्टार कपल की राहें अब हमेशा के लिए अलग हो चुकी हैं. अदाकारा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि अब वो दोनों एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. अदाकारा हिमांशी खुराना ने इस पोस्ट को दो बार शेयर किया. पहले अदाकारा ने सिर्फ असीम रियाज से अपने रिश्ते के दी एंड की जानकारी फैंस को दी.लेकिन बाद में अदाकारा ने ये ट्वीट सोशल मीडिया से डिलीज कर दिया. पंजाबी फिल्म एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल ने इसके कुछ ही देर बाद इस पोस्ट को ठीक कर दोबारा पोस्ट किया. इसमें एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों का रिश्ता धार्मिक मान्यताओं की वजह से खत्म हुआ है.

अदाकारा ने इस पोस्ट में लिखा, ‘हां, हम अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं. वो सारा वक्त जो हमने एक साथ बिताया काफी अच्छा रहा. लेकिन अब हमारा साथ खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका है. हमारे रिश्ते का सफर अच्छा रहा और हम अब अपनी जिंदगी में आगे की ओर बढ़ रहे हैं. अपने-अपने धर्मों के लिए दिल में पूरी इज्जत के साथ हम अपने प्यार का त्याग अलग-अलग धर्म की वजह से कर रहे हैं. हमारे दिल में एक दूसरे के लिए कुछ भी बुरा नहीं हैं. हम आप सभी से अपील करते हैं कि हमारी निजता का सम्मान करें.

बता दें कि हिमांशी और आसिम को फैंस ने काफी प्यार दिया है. फैंस उन्हें ‘Asimanshi’ के नाम से रेफर करते थे. दोनों की फोटोज और वीडियोज काफी वायरल होते थे. दोनों के प्यार की जर्नी बिग बॉस 13 से शुरू हुई थी. हिमांशी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थीं. आसिम हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे और पूरे सीजन उनके साथ फर्ल्ट करते दिखे थे. उस वक्त हिमांशी किसी और के साथ एंगेज्ड थीं. लेकिन बाद में हिमांशी ने अपने एंगेजमेंट तोड़कर आसिम के साथ आने का फैसला लिया. आसिम ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया था और शो से निकलने के बाद भी दोनों साथ रहे. लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media