Krrish 4 का इंतजार खत्म, Hrithik Roshan ने फिल्म के लिए इस डायरेक्टर से मिलाया हाथ

News

ABC News: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म ‘वॉर 2’ इन दिनों काफी सुर्खियों में है. ऋतिक रोशन स्टारर इस फिल्म में हाल ही में जूनियर एनटीआर की एंट्री हुई है. वहीं अब उनकी एक और फिल्म की चर्चा तेज हो गई है, वो है कृष 4. जी हां, ये मेगा बजट फिल्म एक बार फिर से काफी सुर्खियों में आ गई है. खबर है कि अब वॉर 2 के बाद अगले साल इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. इसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 3 के रिलीज के बाद फैंस को इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार था. सुपरहीरो पर बेस्ड इस फिल्म के सभी पार्ट हिट रहे. अब इसके चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है. ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे वहीं सिद्धार्थ आनंद इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग वॉर 2 के बाद शुरू होने की उम्मीद. वहीं कुछ समय पहले एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने खुलासा किया था कि कृष 4 को बनाने की उन्हें कोई जल्दी नहीं है. उन्होंने कहा था कि मूवी की शूटिंग ही 2024 के बाद शुरू होगी और उनकी टीम स्क्रिप्ट पर काम कर रही है. उन्होंने बताया था कि किसी भी फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपना समय चाहिए होता है, वो कृष 4 को पूरा करने में किसी भी तरह की जल्दबाजी में नहीं हैं.राकेश रोशन ने कहा था कि जिस तरह का कृष 4 का कॉन्सेप्ट है, उस पर शायद ही कभी फिल्म बनी हो. उन्होंने कहा कि फिल्म का सब्जेक्ट और कहानी पूरी तरह अलग है जिसके चलते उन्हें इसके चौथे पार्ट को बनाने में इतना समय लग रहा है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media