नाराज थी टीचर, फिर गालों पर किस कर यूं मनाया बच्चे ने, दिल जीत लेगा ये Viral Video

News

ABC News: छोटे बच्चे बहुत मासूम और क्यूट होते हैं, और उनकी हरकतें हर किसी को पसंद आती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन छोटे बच्चों के मजेदार और प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं. इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटा बच्चा स्कूल में अपनी टीचर को मनाने की कोशिश कर रहा है. टीचर उससे किसी बात पर गुस्सा हो गईं और मनाने पर भी नहीं मान रही थीं, तो बच्चे ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया. अब बच्चे का यही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SUTTA GRAM (@sutta_gram)

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा बच्चा क्लास में अपनी टीचर के पास खड़ा है. और क्लास में आसपास और भी बच्चे नज़र आ रहे हैं. टीचर गुस्से में लग रही हैं और बच्चे से कह रही हैं मैं तुमसे बात ही नहीं करूंगी. तो बच्चा टीचर को मनाने लगता है और कहता है अब मैं नहीं करूंगा. टीचर कहती हैं तुम बार-बार यही कहते हो नहीं करूंगा लेकिन फिर से करते हो. तो बच्चा अचानक टीचर के गाल पर किस कर लेता है. फिर टीचर मुस्कुराती हैं और बच्चे से कहती हैं कि प्रॉमिस करो तुम दोबारा शैतानी नहीं करोगे. तो बच्चा भी टीचर से प्रॉमिस करता है.ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sutta_gram नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार और प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हमें तो हमेशा खड़ूस, टीचर ही मिले. दूसरे ने लिखा- इस बच्चे से तो मुझे जलन हो रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media