बिल्हौर के भाजपा विधायक राहुल बच्चा के कार्यालय में छह फीट का अजगर देख कांप गई कार्यकर्ताओं की रुह

News

ABC NEWS: बारिश का मौसम गांव में रहने वालों के लिए खतरनाक होता है लेकिन अब खतरा माननीयों पर भी मंडराने लगा है. जहरीले जीव अब माननीय के कार्यालयों की ओर रुख करने लगे है. ऐसा ही नजारा मंगलवार को विधायक के जनसंपर्क कार्यालय में देखने को मिला. यहां पर छह फीट का अजगर दरवाजे पर डेरा जमाए बैठा था, जिसे देखकर कार्यकर्ताओं की रुह कांप गई. वहीं कुछ ग्रामीण चुटकी लेते भी नजर आए.

बिल्हौर विधानसभा सीट से विधायक राहुल बच्चा सोनकर का उत्तरी गांव में जनसंपर्क कार्यालय रविवार को खुला था. इसका शुभारंभ कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने किया था। कार्यक्रम में आसपास के गांवों से भाजपा कार्यकर्ता और नेता भी आए थे.

मंगलवार की सुबह जनसंपर्क कार्यालय खोलने के लिए कार्यकर्ता पहुंचे तो सामने छह फीट के अजगर को दरवाजे पर रेंगता देखकर उनकी रुह कांप गई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आनन फानन गांव में सूचना दी तो ग्रामीण एकत्र हो गई.

ग्रामीणों ने बताया कि कार्यालय के पास ही एक नाली है, जिससे निकलकर अजगर कार्यालय तक आ गया और दरवाजे पर चढ़ने का प्रयास करने लगा. इस बीच कुछ लोग चुटकी लेते भी नजर आए.

स्थानीय भाजपा नेताओं ने एसडीएम व वन विभाग को अजगर निकलने की सूचना दी. वन दारोगा प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही टीम को अजगर पकड़ने के लिए रवाना कर दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media