सांप बना जानी दुश्मन, 16 दिन में युवक को 8वीं बार काटा; आधी रात को बना रहा निशाना

News

ABC NEWS: आपने फिल्म नागिन और नगीना को देखा ही होगा. इसके अलावा सांपों से संबंधित कई कहानियां भी सुनीं होगी. सांप जब बदला लेने पर उतारू हो जाता है तो वह तमाम बंदिशों के बावजूद भी अपने दुश्मन को डसे बिना नहीं रहता . कुछ ऐसा ही असल जिंदगी में आगरा में हो रहा है . सांप कोई एक दो बार नहीं, बल्कि आठ बार युवक को काट चुका है . पिछले 16-17 दिनों में सांप ने युवक को आठ बार डस कर दहशत फैला दी है. मामला आगरा के दक्षिणी बाईपास स्थित थाना मलपुरा क्षेत्र के मनकेड़ा गांव का है. गांव के रहने वाले 20 साल के युवक रजत चाहर के पीछे एक सांप जानी दुश्मन की तरह से पड़ गया है. रजत स्नातक का छात्र है.

रजत को सोमवार की रात को सांप ने एक बार फिर से निशाना बनाया . रजत अपने कमरे में सो रहा था. रात करीब दो बजे रजत की चीखने की आवाज सुन कर परिवार के लोग हड़बड़ा कर जाग गए . जब रजत के कमरे में पहुंचे तो देखा रजत के पैर से खून निकल रहा है और रजत बुरी तरह से छटपटा रहा है. पूछने पर बताया कि सांप ने रजत को एक बार फिर से शिकार बनाते हुए उसके उल्टे पैर में डस लिया है . सांप के डसे जाने के बाद परिवार में अफरा-तफरी मच गई. प्राथमिक उपचार के बाद रजत की हालत में सुधार हुआ .

बता दें कि रजत को 6 सितंबर को पहली बार सांप ने रजत को काटा था. तब से हर 2-3 दिन में सांप रजत को निशाना बना रहा है. कुछ मिलाकर 16-17 दिनों के अंदर वह 8 बार रजत को डस चुका है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इतनी सतर्कता बरतने के बाद भी सांप कहां से आता है और कहां चला जाता है किसी को पता भी नहीं चलता. फिलहाल रजत और सांप द्वारा उसे डसे जाने की ये घटना लोगों के बीच कौतूहल का विषय बनी हुई है. ग्रामीणों के मुताबिक सांप के दंश से मुक्ति दिलाने के लिए ही तंत्र मंत्र का सहारा लिया जा रहा है .

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media