हत्या के बाद लटकाई गई थीं लखीमपुर की सगी बहनें, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

News

ABC NEWS: लखीमपुर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि लड़कियों की रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई. हत्या के बाद लड़कियों को फांसी पर लटकाया गया. सूत्रों के मुताबिक लड़कियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या और इसके बाद हैंगिंग की पुष्टि हुई है.

गुरुवार को दोनों लड़कियों के शव का पोस्टमार्टम किया गया. यह करीब 3 घंटे चला. 3 डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया. वीडियोग्राफी भी कराई गई. इस दौरान महिला डॉक्टर और मृतक लड़कियों के परिवार के कुछ लोग भी मौजूद थी. दोनों बहनों के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप, गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है.

पुलिस बढ़ाएगी धाराएं

पुलिस दोनों नाबालिग लड़कियों की हत्या के मामले में अब धाराएं बढ़ाएगी. Sc/St एक्ट के तहत धाराएं बढ़ाई जाएंगी. हालांकि, गैंगरेप नहीं लगेगा. क्या है पूरा मामला? लखीमपुर के निघासन थाना इलाके के तमोलीन पुरवा गांव का ये मामला है. यहां दो सगी बहनों के शव एक खेत में पेड़ पर लटके मिले थे. पुलिस ने इस मामले में पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट, बलात्कार (376), हत्या (302) और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया. मामले में सभी 6 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

पुलिस ने बताई पूरी थ्योरी

लखीमपुर पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. एसपी लखीमपुर के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि लड़कियों के पड़ोस में एक आरोपी छोटू रहता है. उसने लड़कियों की पहचान आरोपी सोहेल और जुनैद से कराई थी. सोहेल और जुनैद एक अन्य आरोपी के साथ लड़कियों को बहलाफुसला कर बाइक से खेत पर ले गए. लड़कियों का अपहरण नहीं हुआ था. वे अपनी मर्जी से बाइक पर गई थीं. लेकिन खेत पर सोहेल और जुनैद ने अलग अलग लड़कियों के साथ रेप किया. इसके बाद जब लड़कियों ने शादी की बात की. इन लोगों ने शादी से इनकार कर दिया. तो सोहेल, जुनैद और हफीजुरहमान ने दोनों की चुनरी से गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपियों ने दो और सहयोगियों करीमुद्दीन और आरिफ को बुलाया और दोनों लड़कियों के शवों को पेड़ से लटका दिया.

मां ने अपहरण का किया दावा

मृतक लड़कियों की मां ने बताया कि बड़ी बेटी 17 और छोटी 15 साल की थी. दोनों घर के बाहर बैठी हुई थीं, इस बीच जब वह घर के अंदर गई तभी बाइक सवार 3 युवक पहुंच गए. उन तीनों मे से 2 लड़कों ने बेटियों को घसीटकर बाइक पर बैठा लिया और फरार हो गए. उसके बाद दोनों बेटियों के शव पेड़ पर लटके मिले थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media