अगले 5 साल तक मिलता रहेगा गरीबों को फ्री राशन, छत्तीसगढ़ के दुर्ग में PM मोदी का ऐलान

News

ABC NEWS:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के दुर्ग में चुनाव प्रचार के दौरान बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत अगले पांच साल तक के लिए गरीबों को मुफ्त राशन मिलते रहेंगे. उनकी इस घोषणा से देश के करीब 80 करोड़ से अधिक लोगों को लाभ मिलेगा. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैंने निश्चय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन देने वाली योजना को भाजपा सरकार अब अगले 5 साल के लिए और बढ़ाएगी. आपका ये प्यार और आशीर्वाद मुझे हमेशा पवित्र निर्णय करने की ताकत देता है.”

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी शनिवार को राज्य पहुंचे और दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को झूठ का पुलिंदा बताया साथ ही महादेव बेटिंग एप मामले का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है. इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा. कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया.

हम जो कहते हैं, करते हैं

पीएम मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ भाजपा की पूरी टीम को बधाई दूंगा कि उन्होंने आपके सपनों को सच बनाने वाला संकल्प पत्र कल ही जारी किया है. इस संकल्प पत्र में छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें, यहां के युवा और यहां के किसानों को सबसे बड़ी प्राथमिकता दी गई है. भाजपा का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं, वो करके रहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है. कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार के अपनी तिजोरियां भरना.

छत्तीसगढ़ सीएम बताएं उनका घोटाले से क्या संबंध है?

पीएम मोदी ने हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले बहुत बड़ी रेड पड़ी है. कांग्रेस के नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं. छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है. इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा. छत्तीसगढ़ सीएम बताएं उनका घोटाले से क्या संबंध है. पूरा छत्तीसगढ़ एक ही बात बोल रहा है. 30% टक्का, आपका काम पक्का’ पैसा जुआ खेलने वालों का है. गरीबों को लूटा है महादेव एप के जरिए. सब को पता है इस एप के तार कहां तक जुड़े हैं. यहां के मुख्य मंत्री बौखला गए हैं.

मैं रोज गाली खाता हूं

पीएम मोदी यहां के नेता हमे धमकी दे रहे हैं. PSE और महादेव घोटाला तो आप सब को पता है. सीमेंट घोटाला, चावल घोटाला, कोरोना सेस घोटाला. उन्होंने कहा कि, मोदी को तो ये कांग्रेसी रोज़ गाली देने हैं. मैं रोज़ 2-2.5 kg गाली खाता हूं. भष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए आपने मोदी को दिल्ली भेजा है. पीएम मोदी ने कहा कि ये मोदी है गालियों से नहीं डरता. कांग्रेस के रिपोर्टकार्ड में घोटाले से अलावा कुछ नहीं. सरकार बनने के बाद भ्रष्टाचारियों को जेल भेजेंगे. कांग्रेस को गरीबों को दुख-दर्द समझ नहीं आता.

सीएम बघेल ने किया पलटवार

इधर, अपने ऊपर लगातार लग रहे आरोपों के बाद सीएम भूपेश बघेल ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि, ईसी को ध्यान देना चाहिए. बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है. एजेंसियां ​​चुनाव लड़ रही हैं ये सभी बीजेपी के पक्ष में हैं. मुझे सिर्फ बदनाम कर रहे हैं. कोई शर्म नहीं है बीजेपी वालों को. बीजेपी मुझसे डर गई है, इसलिए मेरा नाम लेके मुझे बदनाम कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media