गणेश चतुर्थी पर इन 3 राशियों की बदलने वाली है किस्मत, गणेश जी बरसाने वाले हैं कृपा

News

ABC NEWS: गणेश चतुर्थी इस साल 31 अगस्त को मनाई जा रही है. भगवान गणेश को समर्पित यह दिन बेहद ही महत्वपूर्ण है. ऐसे में गणेश जी के भक्त इस दिन को और खास बनाने के लिए उनकी पूरे सच्चे मन से पूजा अर्चना करते हैं और उन्हें प्रसन्न करने के लिए भोग आदि लगाते हैं. लेकिन आपको बता दें कि गणेश चतुर्थी पर 3 राशियों की किस्मत खुलने वाली है. गणेश भगवान इन 3 राशियों पर मेहरबान होने वाले हैं. ऐसे में इनके बारे में पता होना जरूरी है. आज का हमारा लेख इसी विषय पर है. आज हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि गणेश चतुर्थी पर कौन सी 3 राशियां की किस्मत खुलने वाली है.

वृश्चिक राशि वाले जातक

वृश्चिक राशि वालों के लिए भगवान गणेश ना केवल नई जॉब के ऑफर्स का दरवाजा खोलेंगे बल्कि लोगों का इस दौरान प्रमोशन भी हो सकता है. वृश्चिक राशि वाले जातकों को व्यापार में भी तरक्की मिल सकती है. इसके अलावा व्यवसायिक तौर पर नए संबंध भी बन सकते हैं.

तुला राशि वाले जातक

जिन लोगों की राशि तुला है उन्हें बता दें कि गणेश चतुर्थी पर उनकी किस्मत बदल सकती है. उन्हें व्यापार और करियर में अच्छी सफलता मिल सकती है. इससे अलग व्यापार में इनकम के स्रोत भी बन सकते हैं जो लोग फिल्म संगीत या मीडिया से जुड़े हैं उन्हें बता दें कि ये समय उनके लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. उनका काम आसानी से बन सकता है और किसी भी काम में रुकावट नहीं आएगी.

कर्क राशि के जातक

भगवान गणेश कर्क राशि वाले जातकों के अच्छे दिन शुरू करने वाले हैं. उनके ना केवल कई रास्ते खुलेंगे धन कमाने के लिए बल्कि व्यापार में अचानक से धन लाभ भी हो सकता है. कारोबार में वे कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं. इससे अलग यदि वे मार्केटिंग, वकील या शिक्षक फील्ड से जुड़े हैं तो ऐसे में उनके लिए यह शानदार समय है. वे भगवान शिव को दूर्वा चढ़ाएं. ऐसा करने से सभी मनोकामनाएं भी पूरी हो सकती हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media