झांसी में जिस ट्रेन से मिलने आ रही थी प्रेमिका, उसी के सामने कूदकर प्रेमी ने दे दी जान, ये थी वजह

News

ABC NEWS: झांसी में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. इसी ट्रेन से उसकी प्रेमिका मिलने आ रही थी. लेकिन रेलवे स्टेशन पर प्रेमिका को उसके घरवालों ने पकड़ लिया. फिर परिजनों ने युवक को धमकी दी कि इस मामले में उसे जेल भिजवा देंगे. इन सबसे आहत होकर युवक ने मौत को गले लगा लिया.

दरअसल, युवक का लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की उसके साथ रहना चाहती थी. लेकिन लड़की के घरवाले मान नहीं रहे थे. इसी बीच लड़की घर से भाग गई. लेकिन घरवालों ने उसे रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया और युवक को फोन कर जेल भिजवाने की धमकी दी.

बता दें कि युवक का नाम राकेश राजपूत है. उसकी उम्र 20 वर्ष थी. वह झांसी के थाना प्रेमनगर का रहने वाला था. पिछले दो साल से उसका अलीगढ़ की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच फोन पर काफी बातें होती थीं. लड़की अक्सर घर से भागकर झांसी आने की बात कहती थी. लेकिन राकेश मना कर देता था.

मगर बीते दिन मौका पाकर लड़की अलीगढ़ स्थित अपने घर से भाग निकली. वह झांसी जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच गई. इसको लेकर राकेश से रात में ही बात चुकी थी. मगर लड़की के परिजनों को इसकी भनक लग गई. उन्होंने लड़की को रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया और फोन कर राकेश को धमकियां दीं.

परिजनों की धमकी और प्रेमिका के दूर जाने का गम राकेश बर्दाश्त नहीं कर सका. उसने ट्रेन के आने कूदकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि जिस ट्रेन से प्रेमिका को झांसी आना था, राकेश उसी के सामने कूदा था. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media