‘द केरल स्टोरी’ ने किया बॉक्स ऑफिस पर धमाका, ‘द कश्मीर फाइल्स’ से डबल ओपनिंग!

News

ABC NEWS: ढेर सारे विवादों और बैन की मांगों के बीच, सुदिप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई. ये फिल्म, केरल की लड़कियों को धार्मिक झांसे में लेकर ISIS जैसे भयानक आतंकी संगठन से जोड़ने की कहानी बताने का दावा करती है. ‘द केरल स्टोरी’ के टीजर-ट्रेलर में एक तरफ कहा गया कि फिल्म इस घटना से गुजरने वाली लड़कियों की कहानी है. वहीं दूसरी तरफ दावा किया गया कि केरल में हजारों लड़कियों के साथ ऐसा हुआ है. इन दावों की वजह से ही फिल्म को लेकर विवाद हुआ.

‘द केरल स्टोरी’ विवादों के बीच थिएटर्स में रिलीज हुई और इसके रिव्यू दो बिल्कुल अलग ध्रुवों पर नजर आए. लेकिन विवादों के चलते बना माहौल, बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरल स्टोरी’ को बहुत मदद करता नजर आ रहा है. शुक्रवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स आने लगे हैं और अनुमान बता रहे हैं कि अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन धुआंधार कमाई की है. ‘द केरल स्टोरी’ की ओपनिंग इतनी सॉलिड है कि कई रिपोर्ट्स तो इसे पहले ही दिन हिट घोषित कर रही हैं.

‘द केरल स्टोरी’ की शानदार शुरुआत  शुक्रवार के बॉक्स ऑफिस बिजनेस की रिपोर्ट्स का अनुमान कहता है कि ‘द केरल स्टोरी’ को 7 से 8 करोड़ रुपये के बीच ओपनिंग मिली है. फाइनल आंकड़े सामने आने पर ये कमाई 8 करोड़ के पार भी नजर आ सकती है. ‘द केरल स्टोरी’ के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह हैं जिन्होंने ‘नमस्ते लंदन’ जैसी फिल्म डायरेक्ट की है और ‘हॉलिडे’ ‘फोर्स’ ‘कमांडो’ जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं.

अदा शर्मा स्टारर ‘द केरल स्टोरी’ का ओपनिंग कलेक्शन सभी की उम्मीदों से बहुत ज्यादा है. इसकी वजह ये है कि ये बहुत बड़ी रिलीज नहीं थी. मगर फिल्म को लेकर लगातार चल रही बहसों और चर्चाओं ने इसे के अच्छा माहौल दिया है. इसीलिए फिल्म को पहले दिन इतनी जोरदार ओपनिंग मिली है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि ‘द केरल स्टोरी’ के लिए शनिवार को भी अच्छी एडवांस बुकिंग है और दूसरे दिन फिल्म की कमाई और बढ़ने वाली है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ से भी बेहतर रही ‘द केरल स्टोरी’ की ओपनिंग  विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में एक शानदार लैंडमार्क बन चुकी है. इस फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये से थोड़ा जया कलेक्शन किया था. लेकिन कंटेंट के लिए विवाद झेल रही इस फिल्म को जनता ने खूब पसंद किया और अनुपम खेर स्टारर इस फिल्म ने इंडिया में 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया.

‘द केरल स्टोरी’ की कहानी का आईडिया उसी तरह विवादित है, जैसे ‘द कश्मीर फाइल्स’ का था. मगर अदा शर्मा की फिल्म ने पहले दिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ से दोगुनी कमाई की है. वीकेंड में फिल्म की कमाई यकीनन और ज्यादा बढ़ेगी. फिल्म की बुकिंग चेक करने पर पता चलता है कि जनता का रिस्पॉन्स देखते हुए कई थिएटर्स शो बढ़ा रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर कितना बड़ा धमाका करती है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media