पति ने हाथ-पैर बांध दफना दिया, कुछ देर बाद पत्नी मिट्टी खोदकर बाहर निकल आई

News

ABC NEWS: जान से मारने के इरादे से एक शख्स ने अपनी पत्नी को जिंदा जमीन में दफन कर दिया. उसने पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए थे ताकि वो बाहर ना आ सके. लेकिन महिला की किस्मत अच्छी थी. उसने बड़ी होशियारी से अपनी नाक कब्र से थोड़ी बाहर कर ली थी. जिसकी वजह से वह सांस ले पा रही थी.

इससे पहले उसने अपनी Apple Watch से करीबियों को अलर्ट मैसेज भी भेज दिया था. जिसके चलते पुलिस टीम ने को उसे रेस्क्यू करने में मदद मिली. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

डेली मेल के मुताबिक, मामला अमेरिका के वॉशिंग्टन का है, जहां 42 साल की यांग सूक एन घटना वाले दिन घर पर अकेली थीं. तभी वहां उनके 53 साल के पति चाय क्योंग एन पहुंच गए. पति और पत्नी में काफी समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों ने तलाक के लिए अर्जी डाल रखी थी. वो अलग-अलग रह रहे थे.

हाथ-पैर बांधकर कार की डिक्की में डाल दिया!

यांग ने आरोप लगाया कि उस दिन (16 अक्टूबर) क्योंग ने उन्हें अगवा कर लिया था. पहले पति ने चाकू से मुझपर हमला किया फिर हाथ-पैर बांधकर मुझे कार की डिक्की में डाल दिया. इसके बाद दूर जंगल में ले जाकर उसने एक गड्ढे में मुझे धकेल दिया और ऊपर से मिट्टी डाल दी. इन सबके दौरान यांग ने अपनी Apple Watch से दोस्तों-रिश्तेदारों को एक अलर्ट मैसेज सेंड कर दिया था.

इधर यांग गड्ढे में पड़ी थीं और उधर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी. इस बीच जिस गड्ढे में यांग को दफनाया गया था, उसमें से उन्होंने अपनी नाक थोड़ी बाहर निकाल ली थी. इस वजह से वो मुश्किल से ही सही लेकिन सांस ले पा रही थीं. करीब 3 से 4 घंटे वो उसी गड्ढे में दफन रहीं.

यांग ने पुलिस को बताया कि पति ने उसे चाकू से मारा और जिंदा ही एक कब्र में दफना दिया. लेकिन बड़ी ही होशियारी से मैंने अपनी जान बचा ली. महिला ने किसी तरह मिट्टी से बाहर अपनी नाक निकाली, जिससे उसे सांस लेने में आसानी हुई. फिर धीरे-धीरे उसने खुद को भी मिट्टी से बाहर निकाल लिया. कई घंटे जंगल में भटकने के बाद उसे एक घर दिखा, जहां पहुंचकर उसने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस टीम ने उसे रेस्क्यू किया.

घटना के अगले दिन (17 अक्टूबर) यांग के पति को गिफ्तार कर लिया गया. हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. अब कोर्ट में उसकी सजा का ऐलान होना है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media