बारात लेकर जा रहा था दूल्हा, तभी चाची ले आई पुलिस, किया ऐसा दावा कि मच गया बवाल

News

ABC NEWS: यूपी के फिरोजाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां दूल्हा अपनी शादी में जाने के लिए तैयार था, लेकिन इसी बीच चाची पुलिस लेकर उसके घर पहुंच गई. चाची का दावा था कि जो शख्स दूल्हा बना है उससे उसकी मंदिर में शादी हो चुकी है. दोनों का एक बच्चा भी है. वह उसे छोड़कर दूसरी शादी कर रहा है. पुलिस के सामने ही काफी देर तक ड्रामा चलता रहा.

आइए जानते हैं पूरा मामला 
बता दें कि फिरोजाबाद के नगला पसी के रहने वाले विशेष की शादी मैनपुरी के रहने वाली पिंकी से 2010 में हुई थी. शादी के बाद पिंकी के तीन बच्चे हुए, जिसमें दो लड़के और एक लड़की है. हालांकि, अब पिंकी और उसका पति विशेष दोनों अलग-अलग रहते हैं. इसकी वजह है पिंकी के सगे जेठ का लड़का ओमवीर, जो पिंकी के साथ रहने लगा था.

दरअसल, ओमवीर ट्रक चलाता था इसलिए वह आते-जाते पिंकी से मुलाकात कर लेता था. इसी बीच दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया. पिंकी के मुताबिक, ओमवीर ने उससे संबंध बना लिए. मंदिर में शादी भी कर ली थी. लेकिन पिछले कुछ समय से उसने पिंकी से मुंह मोड़ लिया था.

महिला में रिश्ते में दूल्हे की चाची लगती है
बीते मंगलवार की रात ओमवीर की शादी एटा की एक लड़की से होनी थी. तय समय के अनुसार बारात घर से जा रही थी. लेकिन इसकी भनक पिंकी को लग गई. वो फौरन थाने पहुंची और पुलिस लेकर ओमवीर के घर पहुंच गई. वहां उसने बवाल काट दिया. ये सब देख परिजन हैरान रह गए क्योंकि रिश्ते में पिंकी ओमवीर की चाची लगती है.

पिंकी ने थाना इंचार्ज शिवभान राजावत को बताया कि ओमवीर से उसकी शादी हो चुकी है. उससे एक बच्चा भी है. लेकिन अब वह फिर से शादी कर रहा है. ऐसे में पुलिस भी जांच में जुट गई. हालांकि, बाद में बवाल बढ़ता देख पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बिठा लिया. उनसे पूछताछ की गई. आरोप है कि पहले पति से तलाक हुए बिना दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (देहात) कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि पुलिस ने इस पर त्वरित कार्यवाही करके दोनों पक्षों से सबूत  मांगे हैं. महिला के अनुसार, ओमवीर ने उससे संबंध बनाए और कथित तौर पर शादी भी की. जांच-पड़ताल की जा रही है. जैसा भी होगा विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media