क्रूरता की हद! पत्नी को कुएं में धकेलकर लटका दी रस्सी, ताकि डूबे नहीं और Reel बनाता रहा

News

ABC NEWS: मध्यप्रदेश के नीमच में एक महिला पर किए गए अत्याचार के वायरल वीडियो ने लोगों का दिल दहला दिया है. दहेज के चलते एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी को पानी से भरे कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे छोड़ दिया. और फिर खुद पति ने ही इस घटना का वीडियो अपने मोबाइल रिकॉर्ड करके ससुरालवालों को भेज दिया.

घटना जावद थाना इलाके के किरखेड़ा की है. गांव में रहने वाले राकेश कीर का विवाह करीब तीन साल पहले राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले की निवासी उषा के साथ हुआ था. शादी के बाद से ही रामचंद्र अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा. तरह तरह की यातनाएं देने लगा. ऐसे में करीब दस दिन पहले पति ने क्रूरता और बर्बरता की हद की पार कर दी.

राकेश कीर ने दहेज के चलते अपनी पत्नी उषा को कुएं में धकेल कर रस्सी के सहारे लटका दिया. महिला पानी से भरे कुएं के अंदर से मिन्नतें करती रही कि मुझे बाहर निकाल लो… लेकिन हैवान पति ने एक नहीं सुनी. हद तो तब हो गई जब रोती-चीखती और अपनी जान की भीख मांगती पत्नी का वीडियो भी आरोपी पति अपने मोबाइल में रिकॉर्ड करते रहा.

बाद में परिवारवालों के हस्तक्षेप के बाद महिला को बाहर निकाला गया. और बाद में पीड़िता ने अपने मायके जाकर आपबीती पिता  को सुनाई. बाद में पुलिस को वीडियो बताया गया. जिसके बाद जावद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

जावद थाना एसआई असलम पठान के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी पपति के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट और जान से मारने के मामले में मामला दर्ज किया. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media