बस में दीया जलाकर सोए ड्राइवर और कंडक्टर, आग लगने से दोनों जिंदा जल गए

News

ABC NEWS: झारखंड की राजधानी रांची के कांटाटोली स्थित खादगड़ा बस स्टैंड में भीषण हादसा हुआ. बस स्टैंड में खड़ी बस में आग लग जाने से चालक और सह-चालक की मौत हो गई. मृतकों की पहचान मदन और इब्राहिम के रूप में हुई है. मदन बस का चालक था वहीं इब्राहिम बस में बतौर खलासी काम करता था. बताया जाता है कि दोनों बस के अंदर ही सो गए थे, तभी हादसा हो गया.

बस में दीया जलाकर अंदर सो गए थे
घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक मदन और इब्राहिम दीया जलाकर बस के भीतर ही सो गए थे. आशंका व्यक्त की जा रही है कि दीये की वजह से बस में आग लगी. चूंकि, इब्राहिम और मदन गहरी नींद में थे तो वक्त रहते उनको आग लगने का पता नहीं चला. जब तक वे कुछ समझ पाते, बस धू-धूकर जलने लगी. आग इतनी भीषण थी कि उन्हें बाहर निकलने का मौका नहीं मिल सका. दोनों की जलकर मौत हो गई। घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो विचलित करने वाली हैं.

दर्दनाक हादसे से बस स्डैंट में हड़कंप
दिवाली वाले दिन हुए इस दर्दनाक हादसे ने बस स्टैंड में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को हिलाकर रख दिया है. मामले की सूचना पुलिस को दी गई है. पुलिस छानबीन में जुटी है। शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media