गेट खुलने में हुई देरी तो भड़की महिला, गार्ड को दी भद्दी गलियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News

ABC News: ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के साथ अभद्रता का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और मामला नोएडा के सेक्टर 128 के जेपी सोसाइटी से सामने आ रहा है, जहां एक महिला गार्डों के साथ अभद्रता और मारपीट करती नजर आ रही है. वायरल वीडियो में महिला न सिर्फ भद्दी-भद्दी गलियां दे रही है बल्कि एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे घसीटती हुई नजर भी आ रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला जिसका नाम भाव्या राय बताया जा रहा है, वह तीन गार्डों को गलियां देती नजर आ रही है. बताया जा रहा है कि गेट खोलने में हुई देरी के बाद महिला आग बबूला हो गई और भद्दी-भद्दी गलियां देने लगी. इतना ही नहीं एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे खींचती हुई नजर आ रही है. इसके अलावा वह बिहारियों को लेकर भी अपशब्द बोल रही है. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नोएडा पुलिस एक्शन में आई और मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी महिला भाव्या राय को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अब उसे आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मोकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी है. बता दें कि पूरा मामला 20 अगस्त की है. वीडियो भी शनिवार को ही वायरल हुआ था. वायरल होते ही पुलिस भी एक्शन में आई और महिला को हिरासत में ले लिया. जानकारी के मुताबिक शांति भांग के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. मिल रही जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि आरोपी महिला नशे में धुत थी. वह न सिर्फ गार्डों से बदसलूकी कर रही थी, बल्कि बिहार के लोगों के खिलाफ भी भद्दी-भद्दी टिपण्णी करती भी नजर आ रही है. महिला के इस व्यवहार के बाद सोसाइटी के लोगों में भी रोष है. इतना ही नहीं महिला पुलिस की वैन में नहीं बल्कि अपनी गाड़ी में पुलिस थाने पहुंची है. जिस पर भी अब सवाल उठने लगे हैं. आरोपी महिला भाव्या राय पेशे से वकील बताई जा रही है. फ़िलहाल उसकी गाड़ी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. भाव्या राय से जब बातचीत करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि कोई अपराध नहीं किया है. उधर पीड़ित गार्ड अनूप कुमार ने बताया कि वह यूपी के बुलंदशहर जिले का रहने वाला है. शनिवार शाम करीब साढ़े 5 बजे की घटना है. जब भाव्या राय अपनी कार से सोसाइटी पहुंची. अनूप कुमार ने बताया कि वह नियम के मुताबिक गाड़ी का नंबर नोट कर रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से वह गाड़ी लेकर अंदर आईं और उतारते ही आग बबूला हो गईं. अनूप कुमार ने बताया कि यह पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी भाव्या राय ऐसी हरकतें कर चुकीं हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media