VIDEO: एक्सप्रेस-वे पर दौड़ रही थी बस, बैठी थीं 50 सवारी, ड्राइवर को अचानक आया हार्ट अटैक और फिर..

News

ABC NEWS: UP में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सरकारी बस के ड्राइवर को बस चलाते समय ही हार्ट अटैक आ गया. बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे. बस 15-20 खाई में जा गिरी. 20 यात्रियों को चोटें आईं लेकिन सभी की जान बच गई. हादसा गुरुवार को दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर मसूरी के पास हुआ. बस हाईवे पर बीच सड़क पर चल रही थी, जब ड्राइवर को दिल का दोड़ा पड़ा. वीडियो में खौफनाक मंजर देखा जा सकता है कि कैसे बस कंट्रोल से बाहर हो गई और रैलिंग से टकराने के बाद खाई में जा गिरी.

उत्तर प्रदेश स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (यूपीएसआरटीसी) ने एक बयान में बताया कि बस मेरठ डिपोट से चली थी और गाजियाबाद के कौशांबी जा रही थी. यह हादसा गाजियाबाद में नूरपुर अंडरपास क्षेत्र में हुआ. यूपी स्टेट ट्रांसपोर्ट ने बताया कि हादसे में घायल यात्रियों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, और इलाज में उनकी हर संभव मदद की जाएगी. बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उसने बस पर कंट्रोल खो दिया. बावजूद इसके बस को उसने काबू में रखने की कोशिश की और बस को पलटने से बचा लिया.

ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, मुंह से निकल रहे थे झाग!

ड्राइवर की पहचान प्रदीप कुमार के रूप में हुई है और इसके कंडक्टर सुबोध कुमार हादसे में बुरी तरह घायल हो गए हैं. उन्हें अन्य यात्रियों के साथ इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे का गुरुवार शाम 4.30 बजे पता चला, जब हाईवे पेट्रोल टीम ने बस को देखा. उन्होंने इस बारे में कंट्रोल रूम को जानकारी दी. हाईवे पेट्रोल टीम ने बताया कि हादसे के कुछ देर बाद ही वहां और भी टीम पहुंची और एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. पेट्रोल टीम ने बताया कि ड्राइवर को लगता है कि हार्ट अटैक आया था. उसे मुंह से झाग निकल रहे थे.

पुलिस कर रही मामले की जांच, फिर होगा खुलासा

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची. मेरठ से गाजियाबाद जा रही बस मसूरी पुलिस स्टेशन से 5-6 किलोमीटर पर हादसे का शिकार हो गई थी. पुलिस ने बताया की हादसा कैसे हुआ, इसका पता लगाया जाएगा. मामले की जांच के बाद खुलासा हो सकेगा. पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. कुछ यात्री घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि बस खाई में गिरने से पहले किसी और वाहन से टकराई थी या नहीं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media