2 मंजिला इमारत पर चढ़ा सांड, 4 सरकारी विभाग के कर्मचारियों को छकाया

News

ABC NEWS: UP के महोबा जिले में सरकारी इमारत पर चढ़े एक सांड ने जमकर उत्पात मचाया. उसने पुलिस, नगर पालिका, तहसील और पशु विभाग के कर्मियों को जमकर छकाया भी. सांड को दूसरी मंजिल से उतारने में कर्मियों के पसीने छूट गए. तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कर्मी सांड को नीचे उतार पाए. इसके बाद सभी ने चैन की सांस ली.

सुर्खियों में सांड

गौरतलब है कि बुंदेलखंड के महोबा जिले में गोवंश का सड़क पर दिखना कोई हैरानी वाली या नई बात नहीं है. लेकिन सांड जब चरखारी तहसील परिसर में बनी दो मंजिला सरकारी आवासीय बिल्डिंग की छत पर चढ़ा तो सुर्खियां बन गया. सांड के दूसरी मंजिल पर पहुंचने को लेकर लोग हैरान थे.

इमारत पर सांड देख हैरत में लोग

अन्ना घूम रहे गोवंश के रखरखाव को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार तमाम प्रयास कर रही है. करोड़ों रुपए खर्च कर गौशालाओं को भी संचालित किया जा रहा है. इन सब प्रयासों के बावजूद अभी भी गोवंश बेसहारा घूम रहे हैं. लेकिन तहसील परिसर में दो मंजिला इमारत पर सांड देख सभी हैरत में पड़ गए.

कड़ी मशक्कत कर उतारा गया

सरकारी आवास पर सांड के चढ़ने की सूचना सीओ के ड्राइवर भानू प्रताप ने पुलिस, नगर पालिका, तहसील और पशु विभाग को दी गई. विभागों के कर्मी मौके पर पहुंचे. इसके साथ ही पशु मित्र भी अपनी टीम के साथ पहुंच गए. सभी ने संयुक्त रूप से सांड को उतारने के प्रयास शुरू किए. सांड को सुरक्षित नीचे उतारने में लोगों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. इसके लिए रस्सियों की मदद ली गई. सांड को उतारने के बाद उसे गोशाला पहुंचाया गया.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media