दूल्‍हे को जयमाल पहनाने जा रही दुल्‍हन को आया हार्टअटैक, डोली से पहले उठी अर्थी

News

ABC News: लखनऊ के मलिहाबाद में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां जयमाला के वक्त दुल्हन की गिरने के बाद मौत हो गई. आनन-फानन में दुल्हन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जा गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सबके होश उड़ गए. इससे पहले भी दुल्हन की तबियत खराब हुई थी, लेकिन डॉक्टर ने ब्लड प्रेशर लो बताया था. उसके बाद वह ठीक हो गई थी, लेकिन अब शादी के दौरान उसकी मौत हो गई.

 

दरअसल, यह मामला लखनऊ के मलिहाबाद का है. जब शुक्रवार की रात राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी होनी थी. शिवांगी की बुद्धेश्वर से बारात आई थी. इसके बाद सब लोग रस्मों के बाद दुल्हन शिंवागी के लिए इंतजार करने लगे. जैसे ही हादसा हुआ सब चौकन्ने रह गए. हादसा उस दौरान हुआ जब शिवांगी नाम की दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर पहुंची. जब जयमाला की रस्म की जा रही थी तो वरमाला डालने के बाद दुल्हन अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी. इसके बाद दुल्हन शिवांगी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि दुल्हन की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. वहीं दुल्हन की मौत के बाद शादी वाले घर में मातम छाया हुआ है, किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि दुल्हन की मौत हो चुकी है. इसी के साथ दूल्हे को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि उसकी होने वाली दुल्हम अब इस दुनिया में नहीं है. शिवांगी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बेटी की मौत से गमजदा राजपाल ने बताया कि शिवांगी उनकी लाडली थी. डोली उठने से पहले अब उसकी अर्थी उठेगी यह वह कैसे बर्दाश्त कर पाएंगे. परिवार में शिवांगी की मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम, कोमल और भाई अमित हैं. ग्रामीणों के मुताबिक शिवांगी की तबियत दो हफ्ते से खराब थी. उसे बुखार आ रहा था. दवाई भी चल रही थी. बीपी की भी कुछ दिक्कत थी. अनुमान है कि इसी कारण उसकी एकाएक हालत बिगड़ गई.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media