एक्सीडेंट के बाद कार से घसीटता ले गया बाइक, 1KM तक निकलती रही चिंगारी, देखें VIDEO

Spread the love

ABC NEWS: सड़क पर वाहन चलाते समय अक्सर एक्सीडेंट हो जाता है. हालांकि समझदारी इसी में है कि आप तुरंत अपना वाहन रोकें और बातचीत के जरिए मामले को सुलझा लें. हालांकि कई बार लोग दुर्घटना होने के बाद ऐसी हरकतें कर बैठते हैं, जो उनपर भारी पड़ जाती है. यूपी के गाजियाबाद में सड़क दुर्घटना का ऐसा ही एक मामला सामने आया है. यहां एक गाड़ी टक्कर मारने के बाद एक बाइक को 1 किमी. तक घसीटती ले गई. हालांकि बाद में शख्स को सबक मिला और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार रात को गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में हुई है. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार Mahindra XUV कार सवार ने बाइक चालक को टक्कर मार दी. टक्कर में बाइक सवार की जान तो बच गई. हालांकि उसकी बाइक गाड़ी के आगे आ गई. ऐसे में कार सवार ने रुकने की जगह अपनी गाड़ी तेजी से भगा ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee News (@zeenews)

कार ड्राइवर आगे फंसी हुई बाइक को करीब 1KM तक घसीटता ले गया. इस दौरान लगातार चिंगारी निकलती रही. कई लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह भागता ही रहा. हालांकि बाइक सवार एक ग्रुप ने आखिरकार उसे रोक ही लिया. इस पूरे मामले को कुछ लोगों ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो अब वायरल हो रहा है. आरोपी का नाम अभिषेक बताया जा रहा है. शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गाजियाबाद,डिप्टी एसपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया क्योंकि वह बाइक मालिक की बात पर ध्यान दिए बिना गाड़ी में फंसी बाइक को घसीटता रहा. कार जब्त कर ली गई है और बाइक मालिक सुरक्षित है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media