जिस बाइक से भागा अमृतपाल सिंह वह जालंधर से बरामद, मां से पूछताछ, एक और FIR

News

ABC News: वारिस पंजाब दे के चीफ अमृतपाल की तलाश में पुलिस का ऑपरेशन लगातार चौथे दिन भी जारी है. जिस बाइक से वह भागा, उसे पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया. बाइक जालंधर से करीब 45 किलोमीटर दूर दारापुर इलाके में लावारिस हालत में मिली.

उधर, पुलिस ने दोपहर लगभग 12 बजे अमृतसर के जल्लूपुर खेड़ा गांव में अमृतपाल की मां से करीब एक घंटे पूछताछ की. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि पूछताछ किस मामले को लेकर की गई है. एक दिन पहले यानी मंगलवार को अमृतपाल की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें उसका हुलिया बदला हुआ है. उसने दाढ़ी कटवा ली है, पारंपरिक सिख बाणा उतार दिया है और पगड़ी में हैं. शर्ट और जींस में बाइक पर बैठा दिख रहा है. पुलिस के मुताबिक, अमृतपाल ब्रेजा कार से नंगल अंबिया गांव पहुंचा. यहां उसने गुरुद्वारे के ग्रंथी को बंधक बनाया और यहीं पर हुलिया बदला. इसके बाद वह बाइक से फरार हो गया. पुलिस ने ब्रेजा कार शाहकोट में मनप्रीत मन्ना के घर से बरामद की है.

मन्ना को अमृतपाल का मीडिया एडवाइजर बताया जा रहा है. उसके अलावा गुरदीप दीपा, हरप्रीत हैप्पी और गुरभेज भेज्जा की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. ब्रेजा कार से राइफल, वॉकी टॉकी और तलवारें जब्त की गई हैं. अमृतपाल ने इनका इस्तेमाल किया था. आखिरी बार वह ब्रेजा में सवार हुआ. अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने गुरुद्वारा के ग्रंथी की शिकायत पर अमृतपाल के खिलाफ ये केस दर्ज किया. मामले को लेकर ग्रंथी की पत्नी का बयान भी दर्ज हुआ है. शिकायत में कहा गया है कि ग्रंथी के बेटे के कपड़े पहनकर अमृतपाल सिंह फ़रार हुआ है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media