रील बनाने की लत ने बना दिया पति का कातिल, मना करता था इसलिए मायके बुलाकर मार डाला

News

ABC NEWS: सोशल मीडिया के इस दौर में रील्स बनाने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. लेकिन क्या रील्स के चक्कर में कोई किसी की हत्या भी कर सकता है. यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा लेकिन बिहार के बेगूसराय में पति का रील्स बनाने से रोकना पत्नी को इतना नागवार गुजरा कि उनसे पति की ससुरालवालों के साथ मिलकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने पत्नी और साली को हिरासत में ले लिया है.

मामला बेगूसराय के थाना क्षेत्र के फफौत गांव का है जहां रविवार की देर रात ससुराल आए युवक की संदेहास्पद स्थिति में हुई मौत के बाद युवक के परिवार में कोहराम मच गया है. खोदावंदपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. मृतक के परिजनों ने पत्नी सहित ससुराल वालों पर अपने पुत्र की गला दबा कर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है.

मृतक के पिता ने बताया कि पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाने की आदी थी और पति महेश्वर राय लगातार इस बात के लिए अपनी पत्नी को मना करता था. इस कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. और इसी से आक्रोशित होकर ससुरालवालों के साथ मिलकर उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर महेश्वर राय की हत्या कर दी.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक 6 साल पहले समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महेश्वर राय की शादी बेगूसराय जिले के फफौत गांव निवासी रानी कुमारी से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था. दोनों को एक पुत्र भी है। लेकिन पिछले तीन-चार साल से पत्नी रानी कुमारी  को इंस्टाग्राम पर रील बनाने की लत लग गई. पत्नी का यह काम महेश्वर राय को पसंद नहीं था. रविवार की रात भी इस बात से मना करने पर पत्नी के कहने पर ससुराल वालों ने महेश्वर की हत्या कर दी. मृतक के कोलकाता में रहने वाले भाई को घटना की सूचना मिली.

मृतक के भाई ने गांव वालों को इसकी खबर की और फिर जब गांव वाले फफौत पहुंचे तो वहां महेश्वर राय का शव ससुराल के घर से बरामद हुआ. सूचना पाकर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फफौत गांव अवस्थित महेश्वर के ससुराल से लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महेश्वर की हत्या हुई है या आत्महत्या. फिलहाल पुलिस मृतक की पत्नी व साली को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media