‘…इसलिए हरामखोरी करते हैं अधिकारी’, भाजपा विधायक पर भड़के कैबिनेट मंत्री शाही

News

ABC NEWS: अलीगढ़ में शुक्रवार सुबह प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Surya Pratap Shahi) ने सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. योगी सरकार के मंत्री ने ताल क्षेत्र पर प्रसिद्ध गिलहराज जी मंदिर के आसपास निरीक्षण किया तो भयंकर गंदगी नजर आई. इसको लेकर उन्होंने नाराजगी भी जताई और कहा कि हरामखोरी करते रहते हैं.

कैबिनेट मंत्री शाही बीती शाम ही अलीगढ़ पहुंच गए थे और वहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ मीटिंग की थी. रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह उठकर सर्किट हाउस में ही मॉर्निंग वॉक किया और कसरत करते हुए दिखाई दिए. उसके बाद अलीगढ़ की सड़कों पर साफ सफाई का निरीक्षण करने निकल पड़े.

सबसे पहले वो स्मार्ट सिटी के नवागत कार्यालय हैबिटेट सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे, जिसका शनिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकार्पण करें. उसके बाद वह अचलताल क्षेत्र में पहुंचे. उनके साथ अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम और कोल क्षेत्र से विधायक अनिल पाराशर भी मौजूद थे.

अलीगढ़ की सड़कों पर साफ सफाई का निरीक्षण करने सूर्य प्रताप शाही.कैबिनेट मंत्री जब निरीक्षण कर रहे थे, उस समय भागे-भागे कोल क्षेत्र के विधायक अनिल पाराशर आए, तो मंत्री जी उन्हें देखकर कहा कि बहुत देर तक सोए रहते हो. जनप्रतिनिधि सोते रहते हैं, इसलिए अधिकारी हरामखोरी करते हैं.

मंत्री शाही ने छर्रा अड्डा पंपिंग स्टेशन का निरीक्षण किया. सांसद ने भी मंत्री जी को बताया कि अचल ताल में साफ पानी के नालियों का गंदा पानी भरा हुआ है.

मीडिया से बात करते हुए कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह निर्णय लिया है कि मंत्री समूह अपने प्रभार के मंडलों में जाएंगे और वहां पर अति वर्षा और बाढ़ की वजह से जो क्षति हुई है, उसके राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे. इसी दृष्टि से मैं आज अलीगढ़ आया हूं और अभी थोड़ी देर में कासगंज जाऊंगा. मैंने सुबह के समय नगर का भ्रमण किया है और अति वर्षा की वजह से जो कठिनाइयां अलीगढ़ नगर को हुई हैं, उसके लिए बात कर रहा हूं और उस संदर्भ में उसके समाधान के लिए कार्यवाही की जाएगी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media