‘तेरे नाम हमने किया है…’, डुप्लीकेट सलमान खान ने रेलवे ट्रैक पर किया डांस तो हो गया केस

News

ABC NEWS: लखनऊ के डुप्लीकेट सलमान खान यानि आजम अली अंसारी पर एक बार फिर मुकदमा दर्ज हुआ है. दरअसल, आजम अंसारी ने डालीगंज रेलवे ब्रिज के ट्रैक पर बिना टीशर्ट के लेटकर रील बनवाई थी. आजम का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद लखनऊ सिटी आरपीएफ के अधिकारियों ने वीडियो का संज्ञान लिया. फिर रेलवे एक्ट के तहत आजम अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

आजम अंसारी ने अभिनेता सलमान खान की फेमस फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने ‘तेरे नाम हमने किया है’ पर रील बनाया था. पुलिस ने फिलहाल आजम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इससे पहले बीती आठ मई को ठाकुरगंज पुलिस ने आजम अंसारी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार किया था.

उस समय आजम ने घंटाघर पर भीड़ इकट्ठा करके रील बनाई थी. ठाकुरगंज थाने में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था. लेकिन बाद में उसे जमानत दे दी गई थी.

बता दें, आजम अंसारी पुराना लखनऊ का रहने वाला है. सलमान खान का फैन होने के चलते वह उन्हीं की तरह कपड़े और ब्रेसलेट पहनता है. सलमान के सारे स्टाइल कॉपी करता है. और सोशल मीडिया पर सलमान के गानों पर वीडियो बनाकर डालता है. Youtube और इंस्टाग्राम पर भी उसके काफी फैन हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Azam Ansari (@azam__ansari00)

इंस्टाग्राम पर आजम अली अंसारी को 87.6 से भी ज्यादा यूजर्स फॉलो करते हैं. यहां उसके कई फोटो और वीडियो देखे जा सकते हैं, जिसमें उसने सलमान के गानों पर डांस किया है. कई लोग आजम के बनाए वीडियो को पसंद करते हैं. यहां तक कि लखनऊ में जाकर कई लोग आजम के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media