‘ OMG 2’ का टीजर लॉन्च | माथे पर भस्म, लंबी-लंबी जटाओं में नजर आए अक्षय कुमार

News

ABC News : (ट्विंकल यादव) ओएमजी 2 का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर काफी धमाकेदार है. इसमें आस्तिक और नास्तिक, भगवान और आस्था पर चर्चा की गई है. सभी सितारों के लुक शानदार हैं और पूरे टीजर के दौरान ‘हर हर महादेव’ और ‘जय महाकाल’ जैसे जयकारे गूंज रहे हैं. फिल्म में अक्षय के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं. ‘ओएमजी 2’ के टीजर में भगवान शिव के प्रति गहरी आस्था रखने वाले एक भक्त की कहानी को दिखाया गया है.यह पिछली फिल्म से बिल्कुल अलग है. जहां परेश रावल स्टारर फिल्म में भगवान या अल्लाह के नाम पर लूटने वालों पंडितों और मौलवियों पर तंज कसे गए थे. वहीं, इस फिल्म में काफी कुछ अलग है.इसमें अक्षय भगवान शिव के रोल में दिखेंगे. फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद से फैंस इस प्रोजेक्ट के लिए एक्साइटेड बैठे थे. टीजर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

क्या है फिल्म OMG 2 की कहानी?

फिल्म के टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि कांति शरण एक भूत धार्मिक आदमी है. वह लगभग रोज ईश्वर की आराधना करता है, हालांकि उसे इस बात का एहसास नहीं है की चुपचाप की सही लेकिन महादेव भी उस पर अपनी कृपा बनाए हुए है. अक्षय कुमार महादेव के किरदार में बहुत कमाल के लग रहे है, पार्ट-1 की तरह ही इस पार्ट में भी भगवान कलयुग में भी अपने भक्तों के बीच है और उनकी हर प्रार्थना को सुन रहे है .

 

टीजर आ रहा लोगों को पसंद

1 मिनट 26 सेकेंड के टीजर की शुरुआत पकंज त्रिपाठी के डायलॉग से होती है. वे कहते नजर आ रहे हैं- ‘ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है. पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता. फिर चाहे वो नास्तिक कांजीलाल मेहता हो या फिर आस्तिक शांति करण मुदगल और तकलीफ में लगाई हुई पुकार उसे हमेशा उसे अपने बंदों तक खींच ही लाती है.

11 अगस्त को रिलीज होगी OMG 2…

‘ओएमजी 2’ का टीजर सावन के महीने में रिलीज किया गया है. सावन को भगवान शिव का महीना कहा जाता है. सावन में भगवान की शिव की पूजा की जाती है. मेकर्स ने सही मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है. फिल्म ठीक 1 महीने बाद 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के अलावा यामी गौतम भी नजर आएंगी. हालांकि, टीजर में यामी एक बार भी नजर नहीं आई. बता दें कि OMG का फर्स्ट पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार और परेश रावल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. उस मूवी में अक्षय कुमार भगवान श्रीकृष्ण और परेश रावल नास्तिक के रूप में नजर आथे, लेकिन इस बार अक्षय श्रीकृष्ण की जगह महादेव के रूप में नजर आ रहे हैं.

 

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media