उत्तराखंड में जन्माष्टमी पर अवैध शराब पकड़ने गई टीम पर हमला, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

News

ABC NEWS: उत्तराखंड के विकासनगर में अवैध शराब बेचने की सूचना पर पहुंची आबकारी विभाग की टीम (Vikasnagar Excise Department Team) को स्थानीय लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस दौरान मौके पर तनावपूर्ण स्थिति रही. लोगों ने आबकारी टीम को घेर लिया. मौके पर पहुंची विकासनगर पुलिस ने टीम को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला विकासनगर के उदियाबाग क्षेत्र का है. यहां आबकारी विभाग की टीम को एक दुकान पर अवैध तरीके से शराब बेचने की जानकारी मिली थी. इस सूचना पर आबकारी विभाग के सब इंस्पेक्टर संजय मुरंग अपनी टीम के साथ छापेमारी करने पहुंचे. इस दौरान मौके पर बवाल हो गया. स्थानीय लोगों की टीम से बहस हो गई. देखते ही देखते बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग की टीम को घेर लिया. विवाद बढ़ता देख टीम को उल्टे पांव दौड़ना शुरू किया तो स्थानीय लोगों ने भी आबकारी विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

स्थानीय लोगों ने आबकारी टीम को घेर लिया. इस घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची विकासनगर पुलिस ने आबकारी टीम को लोगों के चंगुल से छुड़ाया. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोगों का कहना है कि आबकारी विभाग की टीम ने एक महिला को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की और बीच बचाव करने आए युवक की पिटाई भी की. इसके चलते लोग आक्रोषित हो गए और यह पूरी घटना घटी. इस मामले में आबकारी विभाग की ओर से विकासनगर कोतवाली में टीम पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media