इंदौर में टीम इंडिया की सुरक्षा में सेंध, ड्रेसिंग रूम में घुसे दो फैन, पुजारा के साथ सेल्फी ली

News

ABC News: इंदौर में शुक्रवार को तीसरे टेस्ट के दौरान टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में 2 फैंस घुसने का मामला सामने आया है. दोनों ने चेतेश्वर पुजारा के साथ सेल्फी भी ली. यह पूरी घटना टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार शाम को दिन का खेल समाप्त होने से कुछ समय पहले की थी.

दोनों सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए भारतीय ड्रेसिंग रूम में घुस गए. फैंस को ड्रेसिंग रूम के करीब देखकर सिक्‍योरिटी और MPCA के अधिकारी घबरा गए. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. उधर, पुलिस ने कहा- एक फैन घुसा था. उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया और तत्काल बम निरोधक दस्ता को बुलाया गया. ड्रेसिंग रूम की तलाशी ली गई. यह टेस्ट ढाई दिन में ही समाप्त हो गया. ऑस्‍ट्रेलिया ने भारत को 9 विकेट से पटखनी दी. सीरीज 1-2 पर कर दी. तुकोगंज TI कमलेश शर्मा का कहना है कि एक ही फैन अंदर घुसा था. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उसने किचन के रास्ते ड्रेसिंग रूम में एंट्री की थी. यह घटना गुरुवार शाम करीब 4.30 बजे की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम जावेद है. वह ठेला लगाता है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दो फैंस ड्रेसिंग रूम में अंदर गए थे. दूसरे का नाम कय्यूम बताया जा रहा है. जावेद और कय्यूम दोनों मेवाती मोहल्ले में रहते हैं. तीसरे टेस्ट में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की. भारतीय टीम पहली पारी में महज 109 रन पर सिमट गई. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 197 रन बनाए. कंगारू टीम ने पहली पारी के आधार पर 88 रन की बढ़त हासिल की. भारतीय टीम का दूसरी पारी में भी खराब प्रदर्शन रहा और पूरी टीम 163 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीत के लिए 76 रन का आसान लक्ष्‍य मिला. ऑस्‍ट्रेलिया ने उस्‍मान ख्‍वाजा का विकेट गंवाने के बाद 18.5 ओवर में लक्ष्‍य हासिल कर लिया. भारतीय टीम मौजूदा सीरीज में 2-1 की बढ़त पर है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media