टीम इंडिया की ‘ससुराल’ बनता जा रहा है बॉलीवुड, केएल राहुल-अथिया शेट्टी हुए एक दूजे के

News

ABC NEWS: टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध गए हैं. केएल राहुल की शादी बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से हुई है, जो खुद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के बीच लव स्टोरी की यह पार्टनरशिप कोई अनोखी नहीं है. भारतीय टीम के कई ऐसे सितारे हैं, जो बॉलीवुड की बालाओं को अपना दिल दे बैठे हैं. अगर मौजूदा टीम इंडिया की बात करें तो प्लेइंग-11 में ही 4 खिलाड़ी ऐसे हैं, जिनकी शादी बॉलीवुड स्टार्स से हुई है. इनके अलावा कुछ प्लेयर ऐसे भी हैं, बॉलीवुड स्टार के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस लिस्ट में केएल राहुल का नाम भी अब जुड़ गया है.

1.केएल राहुल और अथिया शेट्टी

टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से शादी की है. अथिया शेट्टी हीरो, मोतीचूर-चकनाचूर और मुबारकां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अभी तक केएल राहुल टीम इंडिया के उप-कप्तान थे, लेकिन कुछ वक्त पहले ही उन्हें इस पद से हटाया गया था.

2. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली की शादी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से हुई. अनुष्का शर्मा मौजूदा वक्त की टॉप एक्ट्रेस में शामिल हैं, दोनों लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहे थे. जिसके बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में शादी की, दोनों ने इटली में जाकर प्राइवेट वेडिंग की थी जहां कुछ ही मेहमानों को बुलाया गया था. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है.

हार्दिक पंड्या-नताशा स्तांकोविक

टीम इंडिया के मौजूदा उप-कप्तान और टी-20 टीम के कप्तान हार्दिक पंड्या भी एक अभिनेत्री को अपना दिल दे बैठे. सर्बियाई मूल की नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पंड्या की शादी साल 2020 में हुई थी, दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्या है. नताशा बिग बॉस जैसे रियलटी शो में आ चुकी हैं, साथ ही उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर और छोटे रोल भी किए हैं.

4. युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल की शादी कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के साथ हुई है. वह कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ परफॉर्मर भी हैं और कई म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं. धनश्री वर्मा का कुछ वक्त पहले ही एक म्यूजिक वीडियो अपारशक्ति खुराना के साथ भी आया था, जबकि वह पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी दिख चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

अगर प्लेइंग-11 के अन्य खिलाड़ियों पर नज़र डालें तो कुछ प्लेयर्स ऐसे भी हैं, जो बॉलीवुड अभिनेत्रियों या मॉडल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. इनमें शुभमन गिल का नाम शामिल है, जिनका नाम हाल ही में सारा अली खान के साथ जोड़ा गया है. जबकि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी एक मॉडल हैं, साथ ही पृथ्वी शॉ का नाम भी प्राची सिंह के साथ जोड़ा गया है जो एक एक्ट्रेस हैं.

इन क्रिकेटर्स ने भी रचाई है बॉलीवुड स्टार्स से शादी

सिर्फ मौजूदा प्लेयर्स ही नहीं बल्कि कई पूर्व खिलाड़ी भी ऐसे हैं, जिन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी रचाई है. इनमें कई मौजूदा वक्त ही सुपरस्टार हैं, जिसमें हरभजन सिंह, युवराज सिंह, जहीर खान जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है. टी-20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 के सुपरस्टार युवराज सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी की थी, जो सलमान खान अभिनीत बॉडीगार्ड फिल्म से फेमस हुई थीं.

टीम इंडिया के पेसर जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की, जो शाहरुख खान अभिनीत चक दे इंडिया में नज़र आ चुकी हैं. टर्बनेटर हरभजन सिंह भी बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा को अपना दिल दे चुके हैं और दोनों की साल 2015 में शादी हुई थी. अगर इससे भी पहले जाएं तो मंसूर अली ख़ान पटौदी का नाम सबसे पॉपुलर है, जिनकी शादी शर्मिला टैगोर से हुई थी.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media