ब्रेकअप के बाद पार्टी करती दिखीं तारा सुतारिया, व्हाइट लुक में दिखीं बेहद ग्लैमरस

News

ABC News: तारा सुतारिया हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. फिलहाल इन रुमर्स के बीच तारा अपूर्वा की रैप-अप पार्टी में ग्लैमरस अवतार में नजर आईं.

तारा सुतारिया पार्टी में व्हाइट कोर्सेट ड्रेस और स्ट्रैपी हील्स के साथ पहुंची थींतारा ने मिनिमल मेकअप किया था और अपने बालों को खुला छोड़ा था. . इस लुक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उनसे नजरें नहीं हट रही थीं. सोशल मीडिया पर तारा की ग्लैमरस तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हो रहे हैं. इस दौरान तारा ने जमकर तस्वीरें क्लिक कराई. वे काफी खुश दिख रही थीं.

बता दें कि तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अपूर्वा’ की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म की रैप पार्टी में ही तारा पहुंची थी. बता दें कि तारा सुतारिया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इनमें ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘मरजावां’, ‘तड़प’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘एक विलेन रिटर्न्स’ शामिल हैं. बता दें कि हाल ही में तारा सुतारिया के आदर जैन से ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं. ईटाइम्स के साथ बात करते हुए सूत्र ने कहा कि, तारा और आदर ने आपसी सहमति से एक दूसरे से दूर होने का फैसला किया है. ब्रेकअप के बाद भी दोनों दोस्त बने रहेंगे और एक-दूसरे का ख्याल भी रखेंगे. हालांकि अभी तक इस खबर पर तारा और आदर में से किसी ने कोई ऑफिशियल बयान दिया है.

इस बार कपूर फैमिली की क्रिसमस पार्टी में भी तारा सुतारिया नजर नहीं आईं. जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें उड़ने लगी थीं. दोनों के फैंस को इस खबर से बहुत बड़ा झटका लगा है और वो काफी निराश नजर आ रहे हैं. बता दें कि तारा और आदर चार साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी करते हुए नजर आते थे.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media