ग्लैमरस अवतार में नजर आयीं Tara Sutaria, बीचवेयर में फ्लॉन्ट किया फिगर

News

ABC News: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि एक्ट्रेस आए दिन इंस्टा पर अपनी फोटोज शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बीच वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देख फैंस क्रेजी हो गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA? (@tarasutaria)

एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप के बाद से ही लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का तो ये भी मानना है कि तारा ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं. उनकी खूबसूरती का मुकाबला कर पाना हर किसी के बस की बात नहीं. तारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए इस बात को साबित भी कर दिया है. तस्वीर में तारा ग्रीन फ्लोरल प्रिंट कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में तारा का फिट फिगर साफ-साफ फ्लॉन्ट हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA? (@tarasutaria)

एक्ट्रेस का डीपनेक श्रृग फैंस को दिल घायल कर रहा है. एक्ट्रेस की तस्वीर ने यूजर्स को कमेंट करने पर मजबूर कर दिया है. तारा की बिकिनी वाली ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है.तारा भले ही कम फिल्मों में नजर आई हों पर उनकी काफी फैन फॉलोइंग है. उनकी बोल्डनेस पर लोग फिदा हो जाते हैं और उनकी फोटोज से नजरें नहीं हटा पाते हैं.
तारा अक्सर अपनी कातिलाना तस्वीरों के जरिए महफिल लूटती रहती हैं. वो बिकिनी से लेकर मोनोकिनी तक में फोटो पोस्ट कर फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA? (@tarasutaria)

बता दें, बीते कुछ महीने पहले तक आदर जैन संग तारा सुतारिया रिलेशनशिप में थीं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. इतना ही नहीं तारा ने कपूर परिवार के फैमली फंक्शन्स भी अटेंड किए थे. जिसके बाद सभी को बस तारा और आदर की शादी का इंतजार था. कपूर फैमली ने भी तारा को अपना लिया था. लेकिन अचानक से दोनों सितारों की राहें अलग हो गई. ये जोड़ी अब साथ नहीं है, दोनों का ब्रेकअप हो गया है. तारा और आदर अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media