जाजमऊ में आंधी से गिरा टेनरी का छज्जा, मलबे में दबे चार लोग, एक की हालत नाजुक

News

ABC NEWS: (भूपेंद्र तिवारी )  कानपुर में रविवार दोपहर आई आंधी ने बड़ा नुकसान कर दिया. आंधी के चलते जाजमऊ के बुढ़िया घाट में सालों से बंद पड़ी टेनरी का छज्जा भरभरा कर गिर गया. छज्जा गिरने से उसके मलबे में चार लोग दब गए. किसी तरह उन्हें मलबे से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें से एक की हालत नाजुक होने पर हैलट रेफर किया गया.

जाजमऊ के बुढ़िया घाट में रविवार दोपहर को बन्द पड़ी अल राइवर टेनरी के सामने स्थित सलाउद्दीन के घर पर निर्माण कार्य चल रहा था. इसमें महाराजपुर निवासी मजदूर निवासी अमर चंद्र (48) ईट उठा रहा था. वहीं पास में सलाउद्दीन के जुड़वा बेटे 18 वर्षीय फरहान और रेहान के अलावा पड़ोसी कासिम का बेटा हाकिम (16) बैठे थे. इस दौरान तेजआंधी से टेनरी का जर्जर छज्जा भरभराकर गिर गया. जिससे मलबे में चार लोग दब गए. मलबे में दबने से चारों लोग बुरी तरह से घायल हो गए.

हादसे की खबर पाकर मोहल्ले के लोग जमा हो गए. मलबे में दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला. घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media