बात की, गले मिला, फिर गोली मार दी: कानपुर की छात्रा के कत्ल के बाद छात्र ने की ख़ुदकुशी

News

ABC NEWS: ग्रेटर नोएडा में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां शिव नाडर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने साथी छात्रा की गोली मारकर की हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि गुरुवार को थाना दादरी इलाके में शिव नाडर यूनिवर्सिटी में बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था. इसी दौरान दोनों गले मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी. इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई.

छात्रा की हत्या कर अनुज ने हॉस्टल में मारी खुद को गोली
आनन-फानन घायल छात्रा को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पता चला कि अनुज ने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद यूनिवर्सिटी की ओर से दोनों के परिजनों को जानकारी दी गई. बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
यूनिवर्सिटी में छात्रा की हत्या और आत्महत्या की इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है. वारदात के बाद से छात्र सहमे हुए हैं. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हैं. यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ ही छात्रा और छात्र के करीबी मित्रों से भी पूछताछ की जा रही है.

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान का बयान
डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने बताया कि शिव नाडर यूनिवर्सिटी के डाइनिंग हॉल में एक छात्र ने छात्रा की हत्या की, इसके बाद हॉस्टल जाकर खुद को गोली मार ली. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. साक्ष्य जुटाने के साथ ही मामले में आगे की जांच की जा रही है.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media