राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट देंगे तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा , शो में शामिल होगी कॉमेड‍ियन की बेटी

Spread the love

ABC NEWS: राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर को उनका निधन हुआ था. लेकिन उनकी याद को भुला पाना उनके चाहने वालों के लिए नामुमकिन सा हो गया है. राजू श्रीवास्तव ने अपनी कॉमेडी और किरदारों से हर किसी का मन मोह लिया था. उनकी फैमिली हो या उनके साथ काम करने वाले लोग, हर कोई उन्हें अब भी श्रद्धांजलि दे रहा है. हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से पॉपुलर हुए शैलेश लोढ़ा ने अपने दूसरे शो वाह भाई वाह का प्रोमो शेयर किया. जहां वो राजू को ट्रिब्यूट देते दिख रहे हैं.

राजू की याद में नम हुई आंखें शैलेश लोढ़ा राजू श्रीवास्तव के करीबियों में से एक रहे हैं. राजू जितने दिन अस्पताल में रहे, उनके लिए दुआ मांगने वालो में से एक शैलेश लोढ़ा भी रहे. यही नहीं शैलेश मुंबई में उनके परिवार द्वारा रखे गए श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भी अपना दुख जाहिर करने पहुंचे थे. इसे राजू श्रीवास्तव की शख्सियत कहें या उनका अपनापन, उनके दोस्तों के बीच अब भी उनकी यादें जिंदा हैं. तभी तो राजू को याद करते हुए शैलेश भी उन्ही के अंदाज में उन्हें सलाम करते दिख रहे हैं.

इस प्रोमो को शेयर कर शैलेश ने लिखा- “वाह भाई वाह ” का विशेष एपिसोड मेरे अभिन्न मित्र और अद्भुत कलाकार राजू श्रीवास्तव को समर्पित कर रहे हैं हम. कल यानी शुक्रवार की रात ठीक 9 बजे शेमारू टीवी पर जरूर मिलियेगा. इस एपिसोड में राजू को ट्रिब्यूट देने के लिए कॉमेडियन एहसान कुरैशी, सुनील पाल भी शामिल होते दिखाई देंगे. वहीं राजू की बेटी अंतरा भी फैमिली की तरफ से शामिल होंगी. वीडियो में राजू को याद कर सभी की आंखे नम होती दिखी. हर कोई राजू का नाम लेते हुए इमोशनल हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

वीडियो में शैलेश कहते हैं कि आज का ये वाह भई वाह का एपिसोड उस हंसी के जादूगर के नाम, जिनका नाम होता है राजू श्रीवास्तव. इसके बाद कॉमेडियन एहसान कुरैशी कहते हैं, जब तक इस देश में स्टैंड-अप कॉमेडी रहेगी, राजू भाई का नाम रहेगा. राजू श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन की मिमिक्री के अलावा गजोधर भईया नाम के कैरेक्टर से काफी जोक्स मारे हैं. राजू को गजोधर भईया के नाम से भी जाना जाता है. वीडियो में सभी राजू को गजोधर भईया के नाम से सलाम कर रहे हैं.

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. राजू ने लगभग 42 दिन तक जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ी. आखिरकार राजू ने 21 सितंबर को आंखें मूंद ली और अपने पीछे अपने परिवार को रोता बिलखता छोड़ गए. राजू का अंतिम संस्कार दिल्ली में ही किया गया था. उनकी याद में मुंबई में शोक सभा का आयोजन किया गया, जहां कई सेलेब्रिटीज ने पहुंच कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media