नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस में खिंची तलवार, एक्ट्रेस ने ठोका मुकदमा

News

ABC NEWS: बॉलीवुड में जहां सितारों के बीच दोस्ती बहुत पक्की होती है वहीं इनके बीच दुश्मनी भी जबरदस्त होती है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें ‘दिलबर दिलबर’ की डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने ‘चिट्टियां कलाइयां’ फेम एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है. बता दें कि दोनों हसीनाओं के बीच जो ये तलवार खिंची है, वो कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) वाले मामले से जुड़ी है. आइए जानते हैं कि आखिर हुआ क्या है और नोरा ने जैकलीन के खिलाफ किस तरह का मुकदमा फाइल किया है…

Nora Fatehi और Jacqueline Fernandez में खिंची तलवार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के बीच की कॉमन कड़ी सुकेश ही है. जहां जैकलीन फर्नांडिस इस केस की एक अपराधी हैं वहीं नोरा इस केस में एक अहम गवाह हैं. इसी के चलते अब नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

Nora ने Jacqueline पर ठोका मुकदमा 

आपको बता दें कि नोरा ने पटियाला कोर्ट, नई दिल्ली में जैकलीन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज (Nora Files Defamation Suit against Jacqueline) किया है. नोरा ने अपनी कम्प्लेंट में यह दावा किया है कि इस केस में नोरा का नाम सिर्फ उनकी छवि को खराब करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि उन्होंने हमेशा सबके साथ अच्छे रिश्ते बनाकर रखने की कोशिश की है.

बता दें कि फिलहाल सुकेश के 200 करोड़ वाले स्कैम में कोई फैसला नहीं आया है और कोर्ट ने मैटर को 20 दिसम्बर के लिए बढ़ा भी दिया है. इस सिलसिले में जैकलीन कई बार पटियाला कोर्ट में भी पेश हो चुकी हैं.

खबरों से जुड़े लेटेस्ट अपडेट लगातार हासिल करने के लिए आप हमें  Facebook, Twitter, Instagram पर भी ज्वॉइन कर सकते हैं … Facebook-ABC News 24 x 7 , Twitter- Abcnews.media Instagramwww.abcnews.media

You can watch us on :  SITI-85,  DEN-157,  DIGIWAY-157


For more news you can login- www.abcnews.media